scriptपद्मावती फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन, फुंका पुतला… | Demonstrate the demand for a ban on the release of Padmavati film | Patrika News

पद्मावती फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन, फुंका पुतला…

locationपालीPublished: Nov 19, 2017 02:08:57 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

विभिन्न संगठनों, जनप्रतिनिधियों ने सौंपा ज्ञापन

Padmavati
सोजत.

फिल्म पद्मावति के रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर सोजत सर्वधर्म समाज के लोगों एवं विभिन्न संगठनों, जनप्रतिनिधियों ने शनिवार को पंचायत समिति से नारेबाजी करते हुए जुलूस के रूप में अहिंसा सर्किल पहुंचे जहां डायरेक्टर संजयलीला भंसाली का पुतला फंूक अपनी भड़ास निकाली और उपखंड अधिकारी मुकेश चौधरी को संयुक्त हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन सौंपा। भंसाली द्वारा इतिहास के साथ खिलवाड़ करने के विरोध में बजरंग दल, गौपुत्र सेना, एनएसयूआई, वीरशिरोमणि राव जैता राठौड़ विकास संस्थान, करणीसेना, अभाविप समेत कई संगठनों के पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने अपनी नाराजगी जताई। ज्ञापन देने वालो में भाजपा जिला उपाध्यक्ष गिरवरसिंह राठौड़, भाजपा महामंत्री कैलाश अखावत, कांग्रेस जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास, प्रफुल्ल ओझा, पंकज त्रिवेदी, आनन्द भाटी, बजरंग दल के महेन्द्र टांक, चन्द्रशेखर श्रीमाली, राकेश पंवार, गौतम तंवर, धीरज गहलोत के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
फिल्म पद्मावती रिलीज पर रोक की मांग

सोजत. कांग्रेसनेत्री, समाजसेविका डॉ. संगीता आर्या ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन फिल्मस् डिविजन मुबंई अध्यक्ष प्रसून जोशी के नाम पत्र भेज फिल्म पद्मावती के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि राजस्थान की ऐतिहासिक, गौरवमयी पृष्ठभूमि पर निर्मित इस फिल्म में इतिहास के वास्तविक तथ्यों से छेड़छाड़कर फिल्मांकित किए गए दृष्यों से उत्पन्न हुई जनभावनाओं को मद्देनजर रखते हुए बताया कि बॉलीवुड़ में फिल्में बनाने का मुख्य उद्देश्य हमारे ऐतिहासिक व गौरवमयी इतिहास को लेकर भावी पीढ़ी को जानना जरूरी है। ज्ञापन में फिल्म पर रोक लगाते हुए भंसाली के विरूद्ध कार्यवाही करवाने की मांग की है।
विद्यार्थियों ने गाई झांसी की रानी की गाथा

पाली. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से शनिवार को बालिया स्कूल व राजकीय विधि महाविद्यालय में रानी लक्ष्मीबाई की जयंती मनाई गई। विभाग संगठन मंत्री सौरभ फौजदार ने बताया कि बालिया स्कूल में कक्षा ग्यारहवीं व बारहवीं की छात्राओं को महारानी लक्ष्मीबाई के बारे में बताया गया। मुख्य वक्ता सह जिला प्रमुख पंकज जोशी कहा कि छात्राएं देश का भविष्य है। महिलाएं आज जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में पुरुषों की बराबरी कर रही हैं। ये संसार को ज्ञान, धन और शक्ति भी माता सरस्वती, माता लक्ष्मी और माता दुर्गा देने वाली है। जो स्त्री ही है। संचालन राजेन्द्र लखेरा ने किया। इसी तरह राजकीय विधि महाविद्यालय में मुख्य वक्ता प्राचार्य तपन पुरोहित ने लक्ष्मीबाई के जीवन पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में कविता पटेल, अरुण चौहान, अजय सिंह भाटी, महेश सिंह राजपुरोहित, ज्योति राजपुरोहित, दीप्ति, गायत्री पटेल उपस्थित थे। परिषद की ओर से रविवार को सूरज पोल चौराहे पर रंगोली तथा दीप सज्जा की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो