scriptपरिजनों का प्रदर्शन, बोले- वृद्ध की हत्या हुई… जानें परिजनों ने किस पर लगाया हत्या का आरोप ? | Demonstration of relatives, said - old man was murdered | Patrika News

परिजनों का प्रदर्शन, बोले- वृद्ध की हत्या हुई… जानें परिजनों ने किस पर लगाया हत्या का आरोप ?

locationपालीPublished: May 23, 2022 11:37:04 pm

Submitted by:

Chen

– कुएं में वृद्ध का शव मिलने का मामला

परिजनों का प्रदर्शन, बोले- वृद्ध की हत्या हुई... जानें परिजनों ने किस पर लगाया हत्या का आरोप ?

परिजनों का प्रदर्शन, बोले- वृद्ध की हत्या हुई… जानें परिजनों ने किस पर लगाया हत्या का आरोप ?

पाली । सदर थाना क्षेत्र के रूपावास गांव के निकट चवरड़ों की ढाणी सरहद में एक कुएं में रविवार को मिले 60 वर्षीय वृद्ध मांगीलाल देवासी निवासी खुंडावास का शव सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की रिपोर्ट पर मणिहारी गांव के निकट पुस्तेड़ा भाखरी पर रहने वाले संत रमेश पुरी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। जांच सामने आया है कि मृतक मांगीलाल देवासी काफी साल से पुस्तेड़ा भाखरी पर संतों की सेवा कार्य करता था, जहां उसकी पत्नी का भी अकसर आना -जाना था। कुछ दिनों पहले मृतक का अपनी पत्नी से पुस्तेड़ा भाखरी पर रहने वाले संत रमेश पुरी की बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद मृतक वहां से निकल गया। यह घटनाक्रम 10 मई का बताया जा रहा है, जिसका कोई पता नहीं लगने पर परिजनों ने गत 11 मई को गुड़ा एंदला थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 12 दिन बाद 22 मई को दिन में खुंडावास गांव के निकट चवरड़ा की ढाणी गांव की सरहद में एक कुएं में उसका शव पड़ा मिला। पुलिस वृद्ध की मौत के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।
परिजनों का प्रदर्शन, हत्या का आरोप

खुंडावास गांव निवासी मांगीलाल पुत्र देवाराम देवासी का रविवार को शव मिलने की सूचना के बाद देवासी समाज के काफी लोग पाली के बांगड़ अस्पताल में मोर्चरी के बाहर जमा हो गए। उन्होंने यहां प्रदर्शन किया और सोमवार को देवासी समाज के लोगों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। ग्रामीणों को समझाइश कर मृतक की पत्नी की रिपोर्ट पर सदर थाना पुलिस ने संत रमेशपुरी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो