नगर परिषद उपसभापति पद के लिए भाजपा से प्रितमानी, कांग्रेस से भाटी व निर्दलीय ओड ने भरा नामांकन

पाली नगर परिषद उपसभापति चुनाव :

By: Suresh Hemnani

Updated: 27 Nov 2019, 01:05 PM IST

पाली। पाली नगर परिषद [ pali Nagar parishad ] में सभापति चुनाव [ Chairman Election ] के बाद अब उपसभापति [ Deputy Chairman Election ] पद के लिए भाजपा व कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। भाजपा से ललित प्रितमानी [ Lalit pritmani ] तो कांग्रेस से मोइनुद्दीन भाटी [ Moinuddin bhati ] ने अपना नामांकन पेश किया। वहीं निर्दलीय पार्षद दिलीप ओड [ Dilip oud ] ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा है। कुल तीन प्रत्याशी उपसभापति पद के लिए चुनाव मैदान में हैं।

कौन होगा उपसभापति, फैसला आज
नगर परिषद पाली का उपसभापति कौन होगा, इसका फैसला आज होगा। नगर परिषद टाउन हॉल में सुबह दस बजे प्रक्रिया शुरू हुई। जिसमें भाजपा से प्रितमानी, कांग्रेस से भाटी व ओड ने निर्दलीय व कांग्रेस से दो नामांकन भरे। नाम वापसी दोपहर दो बजे तक है और आवश्यक होने पर मतदान दोपहर 2:10 से पांच बजे तक होगा। मतगणना के बाद परिणाम जारी किया जाएगा।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
उपसभापति चुनाव को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। नगर परिषद के अंदर व बाहर पुलिस के जवान तैनात हैं। वहीं अधिकारी भी अलर्ट हैं। वहीं परिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों को भी आने-जाने के लिए पास जारी किए गए है।

पार्षदों की गणित
पाली शहर में कुल 65 वार्ड
भाजपा- 29
कांग्रेस-22
निर्दलीय-14
उपसभापति पद की जीत के लिए 33 पार्षदों की आवश्कता

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned