scriptउपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पाली में आज लेंगे अधिकारियों की क्लास, कांग्रेस कार्यकताओं से भी करेंगे चर्चा | Deputy Chief Minister Sachin Pilot today in Pali | Patrika News

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पाली में आज लेंगे अधिकारियों की क्लास, कांग्रेस कार्यकताओं से भी करेंगे चर्चा

locationपालीPublished: Jun 10, 2019 12:10:50 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-दोपहर तीन बजे जिला परिषद सभागार में लेंगे बैठक

पाली। बतौर उपमुख्यमंत्री सरकारी यात्रा पर सचिन पायलट सोमवार को पहली बार पाली में होंगे। वे दोपहर तीन बजे जिला परिषद के सभागार में ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज तथा सार्वजनिक निर्माण विभाग की योजनाओं की समीक्षा करेंगे। इसके अलावा जिला अधिकारियों की बैठक भी लेंगे। उपमुख्यमंत्री पायलट रविवार को सिरोही व जालोर जिले के दौरे पर रहे। जालोर से सीधे पाली आएंगे।
पायलट की यात्रा को लेकर प्रशासनिक अधिकारी रविवार को अवकाश के दिन भी तैयारियों में जुटे रहे। जिला कलक्टर दिनेशचंद्र जैन ने सभी जिला अधिकारियों की बैठक लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया। उन्होंने ग्रामीण विकास एवं पंजीयती राज तथा सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बैठक में पूरी तैयारी के साथ आने की हिदायत दी।
सभागार को सजाया
उपमुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर जिला परिषद के सभागार में सजावट की गई है। एलइडी स्क्रीन और जनरेटर की व्यवस्था की गई है। कुर्सियों को भी व्यवस्थित रूप से सजाया है। कुछ नई कुर्सियां भी लगाई है। अक्सर गंदे रहने वाले बाथरूम भी साफ किए गए हैं।
ठप काम शुरू होने की उम्मीद
विधानसभा चुनाव के चार माह बाद ही लोकसभा चुनाव सम्पन्न हुए। ऐसे में राज्य सरकार का ज्यादातर समय चुनाव कराने में बीता। अब राज्य सरकार पूरी तरह से एक्टिव मोड में नजर आई है। जिले में पंचायती राज और सार्वजनिक निर्माण विभाग से जुड़ी कई योजनाओं का काम ठप पड़ा है। पाली से गुजर रहे जाडन-जोधपुर हाइवे का काम भी बंद पड़ा है। उपमुख्यमंत्री पायलट ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज तथा सार्वजनिक निर्माण विभाग से जुड़ी कई योजनाओं को गति मिलने की उम्मीद है।
कांग्रेस भवन में भी जाएंगे पायलट
जिला परिषद सभागार में बैठक में भाग लेने के बाद पायलट कांग्रेस भवन भी जाएंगे। जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास ने बताया कि बतौर अध्यक्ष वे संगठन पदाधिकारियों से रूबरू होने के लिए कांग्रेस भवन आएंगे। इधर, पार्टी अध्यक्ष की यात्रा को लेकर संगठन स्तर पर भी तैयारियां की गई है। पायलट का गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो