scriptVIDEO : सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में देवासी समाज का प्रदर्शन | Dewasi samaj protests outside district collectorate in Pali | Patrika News

VIDEO : सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में देवासी समाज का प्रदर्शन

locationपालीPublished: Jul 22, 2020 05:42:14 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-जालोर जिले के सायला उपखंड के पाथेड़ी गांव में देवासी समाज की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या करने का मामला-पाली के जिला कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

VIDEO : सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में देवासी समाज का प्रदर्शन

VIDEO : सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में देवासी समाज का प्रदर्शन

पाली। गत दिनों जालोर जिले के सायला उपखंड के पाथेड़ी गांव में देवासी समाज की एक युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के विरोध में बुधवार को देवासी समाज ने पाली के कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस अधिकारी व जवान तैनात रहे।
कलक्ट्रेट के बाहर देवासी समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि देवासी समाज की एक गरीब परिवार की युवती के साथ कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद निर्मम रूप से हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया। जिसके विरोध में बुधवार को सैकड़ों देवासी समाज के लोगों ने पाली के कलक्ट्रेट बाहर प्रदर्शन किया।
समाज के लोगों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन्हें कठोर से कठोर दंड दिया जाए। इस दौरान राजस्थान देवासी समाज सेवा संस्थान के रामलाल देवासी, रतनाराम देवासी, शिवा भाई, गोरधन देवासी, पप्पुराम देवासी सहित समाज के प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो