scriptपाली : गला घोंटकर की थी बालक की हत्या, मामले का पर्दाफाश | Disclosure of case of murder of a child in Sadri area of Pali district | Patrika News

पाली : गला घोंटकर की थी बालक की हत्या, मामले का पर्दाफाश

locationपालीPublished: Jan 24, 2020 10:00:27 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– किशोर की हत्या [ Murder of boy ] कर शव कुएं में फेंकने के मामले- परिजनों ने थाने पर किया प्रदर्शन, और भी आरोपी शामिल

पाली : गला घोंटकर की थी बालक की हत्या, मामले का पर्दाफाश

पाली : गला घोंटकर की थी बालक की हत्या, मामले का पर्दाफाश

पाली/सादड़ी। जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र के सादड़ा-लाटड़ा मार्ग पर स्कूल जाते समय किशोर का अपहरण कर हत्या करने व शव कुएं में फेंकने के मामले का पुलिस ने शुक्रवार को राजफाश कर दिया। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को संरक्षण में लिया है। वह मृतक का रिश्तेदार है। उसने पुरानी पारिवारिक रंजिश के चलते किशोर का गला घोंटकर हत्या की थी। मामले में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं, इस बारे में जांच जारी है।
थाने के बाहर धरना, राजफाश के बाद माने
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के अनुसार सादड़ा निवासी भरत कुमार पुत्र नरिंगराम जणवा चौधरी की हत्या कर दी गई थी। उसका शव एक कुएं में झाडिय़ों के बीच लटका मिला था। परिजनों ने मामले की राजफाश की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया था। शव का पाली में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया था। शुक्रवार को मृतक के परिजनों ने थाने के बाहर धरना दे दिया। वे मामले के राजफाश की मांग करने लगे। इस पर एएसपी बाली ब्रजेश सोनी ने परिजनों से समझाइश की। प्रकरण में जांच के बाद पुलिस ने एक नाबालिग को संरक्षण में लिया है। उसने वारदात कबूल कर ली।
एक दिन पहले की थी रैकी, दूसरे दिन हत्या
एएसपी सोनी व थानाधिकारी परमिंदर कौर के अनुसार हत्या करने वाले नाबालिग ने एक दिन पहले भरत के स्कूल जाते समय उसकी रैकी की थी। लेकिन भरत किसी मित्र की बाइक पर चला गया था। दूसरे दिन 20 जनवरी को भरत के स्कूल जाते समय नाबालिग उसे एक मकान में ले गया। वहां उसने पारिवारिक रंजिश के चलते पहले भरत को उलाहना दी। इसके बाद उसके सीने पर बैठकर भरत का गला घोंट दिया। शव कुएं में फेंक दिया। शव कुएं में फेंकने व इस साजिश में शामिल अन्य लोगों के बारे में जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में कुछ और भी आरोपी शामिल है, पड़ताल के बाद खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो