scriptबिल नहीं चुकाया, डिस्कॉम ने चलाई कैंची | Discom cut off electricity connection of mobile tower in Giri of pali | Patrika News

बिल नहीं चुकाया, डिस्कॉम ने चलाई कैंची

locationपालीPublished: Mar 03, 2020 05:58:00 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के गिरी गांव में आठ दिन से ठप है बीएसएनएल की मोबाइल सेवा

बिल नहीं चुकाया, डिस्कॉम ने चलाई कैंची

बिल नहीं चुकाया, डिस्कॉम ने चलाई कैंची

पाली/रायपुर मारवाड़। भारत संचार निगम ने जिले के गिरी गांव में मोबाइल सेवा का टावर लगाने से लेकर संचालन व्यवस्था का काम एक निजी कंपनी को दे रखा है। इस कंपनी ने पिछले कुछ माह से बिजली का बिल अदा नहीं किया है। डिस्कॉम अधिकारियों ने बकाया राशि को लेकर कंपनी को टावर उपयोग के लिए रखे बिजली कनेक्शन पर कैंची चला दी है। इससे गिरी गांव में पिछले आठ दिनों से बीएसएनएल की मोबाइल सेवा ठप पड़ी है।
दरअसल, खेड़ी गांव में जीटीएल कंपनी ने मोबाइल टावर लगा रखा है। इस टावर से बीएसएनल मोबाइल सेवा संचालित की जा रही थी। कंपनी ने बिजली के बकाया 34 हजार रुपए डिस्कॉम को नहीं चुकाए है। डिस्कॉम की तरफ से उक्त कंपनी को कई बार नोटिस देकर बकाया राशि का तकाजा किया गया, लेकिन कंपनी ने उक्त राशि अदा नहीं की।
24 फरवरी ठप है मोबाइल सेवा
डिस्कॉम अधिकारियों ने बकाया राशि नहीं चुकाने पर 24 फरवरी को गिरी में उक्त कंपनी को दे रखे बिजली कनेक्शन को काट दिया। साथ ही कंपनी को नोटिस भी जारी किया है, लेकिन कंपनी ने आज तक न तो नोटिस का जवाब दिया न ही बिल राशि चुकाई है। ऐसे में ठप पड़ी मोबाइल सेवा से उपभोक्ता परेशान है। इधर, बीएसएनएल के अधिकारी भी इस मामले में कोई प्रभावी कदम नहीं उठा रहे हैं।
काट दिया कनेक्शन
गिरी में जीटीपीएल कंपनी को टावर संचालित करने को लेकर बिजली कनेक्शन दे रखा था। कंपनी ने बकाया 34 हजार आज तक नहीं चुकाए। ऐसे में हमने 24 फरवरी को उक्त कंपनी को दे रखे कनेक्शन को काट दिया। –गौरव गुप्ता, एइएन, डिस्कॉम, बर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो