scriptVIDEO : फंदा लगाकर डिस्कॉम के लाइनमैन ने की आत्महत्या | Discom's lineman committed suicide by hanging himself in Pali | Patrika News

VIDEO : फंदा लगाकर डिस्कॉम के लाइनमैन ने की आत्महत्या

locationपालीPublished: Aug 08, 2020 01:05:06 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– जांच में जुटी पुलिस

VIDEO : फंदा लगाकर डिस्कॉम के लाइनमैन ने की आत्महत्या

VIDEO : फंदा लगाकर डिस्कॉम के लाइनमैन ने की आत्महत्या

पाली। शहर में औद्योगिक थाना क्षेत्र में सरदार समंद मार्ग पर टेक्सटाइल पार्क के पास स्थित डिस्कॉम के ग्रिड सब स्टेशन परिसर में बने क्वार्टर में एक युवक का शव फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
वह डिस्कॉम में लाइनमैन के पद पर तैनात था, वह जीएसएस के क्वार्टर में अकेला ही रहता था। लाइनमैन द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजे है।
पुलिस के अनुसार भरतपुर जिले के नंदबई निवासी महेंद्रसिंह जाटव पुत्र हरिसिंह जाटव डिस्कॉम में लाइनमैन के पद पर वर्तमान में पाली में तैनात था। उसकी डयूटी पाली में सरदार समंद मार्ग स्थित टेक्सटाइल पार्क के पास स्थित जीएसएस पर थी।
सुबह डिस्कॉम के अन्य कर्मचारी डयूटी पर पहुंचे तो उसका शव क्वार्टर में रस्सी से बनाए फंदे पर लटक रहा था। सूचना पाकर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और डिस्कॉम के अधिकारियों की मौजूदगी में शव को नीचे उतार मोर्चरी में रखवाया। मृतक की कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो