script

दस्तावेज मांगने पर पहले यातायात पुलिस से उलझे, बात नहीं बनी तो गिड़गिड़ाए युवक

locationपालीPublished: Jul 28, 2018 05:06:12 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

dispute between traffic police and man in Pali

dispute between traffic police and man in Pali

पाली। शहर के सूरजपोल चौराहे पर दो बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रोक कर बाइक के कागजात के बारे में पूछा तो वे पुलिसकर्मियों से ही उलझ गए। यह देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूरजपोल चौराहे के निकट एक बाइक पर सवार दो युवकों को चौराहे पर तैनात यातायात पुलिसकर्मियों द्वारा रोककर बाइक के कागजात पूछने पर दोनों युवक पुलिसकर्मियों से उलझ पड़े। बाद में सूचना पर मौके पर पहुंचे अन्य यातायात पुलिसकर्मियों ने बाइक जब्त करने की कार्रवाई की तो एक युवक जमीन पर गिरकर हंगामा करता रहा। इस दौरान दूसरा युवक बिलख पड़ा। बाद में यातायात पुलिसकर्मियों ने बाइक को जब्त कर युवकों को यातायात पुलिस कंट्रोल रूम लेकर गए। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई।
पहुंचे नए पुलिस अधीक्षक
पाली में शुक्रवार को नए पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों से जिले के क्राइम को लेकर चर्चा भी की। अपने कक्ष में बैठकर उन्होंने अधिकारियों से चर्चा की। वे बड़े गर्मजोशी से एसपी कार्यालय में पहुंचे। जिले के पुलिस अधिकारियों से भी मिले।

कांस्टेबल से कैदियों ने की मारपीट
पाली जिला कारागृह में ड्यूटी पर तैनात एक कांस्टेबल ने दो बंदियों के खिलाफ मारपीट व राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार कांस्टेबल हजारीराम ने रिपोर्ट दी कि 24 जुलाई की शाम वह जेल वार्ड के में ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान बंदी छगनलाल पुत्र सुखाराम व प्रकाश पुत्र सुखाराम ने उससे मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार दोनों बंदी आदतन अपराधी है। जो लूट-अपहरण जैसे मामलों में जेल में है। सूत्रों के अनुसार गत माह जेल में बंदियों में मारपीट हो गई थी। उस दौरान कुछ बंदियों ने छगन व प्रकाश से मारपीट की थी। उस दौरान अंदर ड्यूटी पर कांस्टेबल हजारीराम तैनात था। मामले में प्रकाश व छगन ने शिकायत की थी कि कांस्टेबल हजारीराम ने देर से अन्य पुलिसकर्मियों को मारपीट की घटना को लेकर सूचित किया। जिससे अन्य बंदियों ने उनसे मारपीट की। उक्त घटना को लेकर दोनों बंदी कांस्टेबल से नाराज थे। कांस्टेबल ने आशंका जताई कि उस घटना से नाराज होकर दोनों बंदियों ने उससे मारपीट की।

ट्रेंडिंग वीडियो