VIDEO : विवाहिता का शव फंदे पर झूलता मिला, पीहर पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, मामला दर्ज

- पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के नवा गुड़ा का है मामला

By: Suresh Hemnani

Published: 02 Mar 2021, 08:46 PM IST

पाली/गुंदोज। जिले के गुड़ा एंदला थाने के नवा गुड़ा गांव में सोमवार को बेबी कंवर पत्नी सुमेरसिंह का शव घर में फंदे पर झूलता मिला था। मृतका के पीहर के लोगों ने मंगलवार को दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की।

गुंदोज अस्पताल में मंगलवार को मृतका के पीहर पक्ष के लोग एकत्रित हो गए। मृतका के भाई चवरली पिंडवाड़ा निवासी अमरसिंह पुत्र दलपतसिंह राजपूत की रिपोर्ट पर दहेज के लिए हत्या करने का मामला दर्ज किया गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीण वृत्ताधिकारी श्रवणदास संत के समक्ष मृतका बेबी कंवर के परिजनों ने अपना पक्ष रखा। जिस पर ग्रामीण वृत्ताधिकारी ने मामले में निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। शाम को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा गया तथा विसरा जांच के लिए लैब भेजा।

मवेशियों पर धारदार हथियार से हमला करने का आरोपी गिरफ्तार
मारवाड़ जंक्शन/सोजत। मवेशियों पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें घायल करने के आरोपी सीमाल निवासी कैलाशङ्क्षसह (22) पुत्र लक्ष्मणङ्क्षसह रावत को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से धारदार कूट बरामद की। थानाप्रभारी सुरेश सारण ने बताया कि 26 फरवरी को हलावट निवासी अर्जुनसिंह रावत ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि उसके मवेशियों पर किसी ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned