scriptशराबी जीप चालक की कैसे हुई मौत, पढि़ए पूरी खबर… | Driver Death in Jeep accident | Patrika News

शराबी जीप चालक की कैसे हुई मौत, पढि़ए पूरी खबर…

locationपालीPublished: Oct 20, 2018 11:03:55 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– रणकपुर घाट सेक्शन में चट्टान से टकराई जीप- आए दिन होते हैं हादसे, पुलिस नहीं करती कार्रवाई

Driver Death in Jeep accident

शराबी जीप चालक की कैसे हुई मौत, पढि़ए पूरी खबर…

सादड़ी (पाली)। रणकपुर घाट सेक्शन सडक़ मार्ग में एक जीप चट्टान से टकरा गई। हादसे में जीप चालक की मौके
पर ही मौत हो गई। हादसे से पहले जीप में दस सवारियां बैठी थी, लेकिन जीप चालक को शराब के नशे में देख आठ सवारियां पहले ही उतर गई। दो अन्य को चोटें आई, लेकिन वे मौके से फरार हो गए। इस सम्बंध में उदयपुर के सायरा थाने में मामला दर्ज किया गया है। मौके पर सादड़ी पुलिस भी पहुंची और कार्रवाई में सहयोग किया।
रणकपुर पुलिस चौकी प्रभारी गोगाराम जाट व सायरा थानाधिकारी यशवन्तसिंह सोलंकी ने बताया कि सायरा निवासी नैनसिंह राजपूत पुत्र शेरसिंह (40), जीप से रोजाना सायरा से सादड़ी वाया राणकपुर घाट सेक्शन सवारियां लेकर आता है। सुबह वह दस सवारियां जीप में बैठाकर भरकर सायरा से सादड़ी के लिए रवाना हुआ। चालक को शराब के नशे में देख आठ सवारियां रूपण माता मंदिर के पास जबरन उतर गई। दो सवारियों को घाट सेक्शन में उतरना था। हाथी पुलिया के निकट जीप असंतुलित होकर चट्टान से टकरा गई। हादसे में जीप चालक नैनसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो जने घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने से पहले वे मौके से भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन ओवरलोड जीप घाट सेक्शन में निकलती है, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं करती। इससे हादसे होते हैं।
खेतों में आग, मशक्कत के बाद काबू पाया
मारवाड जंक्शन। बिठौडा कल्ला के भगवानपुरा बिठौडा मार्ग पर शुक्रवार अपराह्न करीब चार बजे नारायणलाल, लुम्बाराम, मेघाराम, चैनाराम चौधरी के खेतो में आग भभक उठी। आग से काफी नुकसान हुआ है। सरपंच मिठुदास वैष्णव ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। तहसीलदार माधुराम पुरोहित, एएसआई चुन्नीलाल ने मौके पर पहुंच दमकल मंगवाई। आग को गौशाला की बढ़ता देख कर ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग बुझाई। प्रशसन तथा पुलिस एवं दमकल के आग लगने के काफी देर बद आने पर ग्रामीणों ने नाराजगी जताई। तहसीलदार पुरोहित ने बताया कि दमकल उपखंण्ड पर उपलबध नहीं होने से नजदीकी स्थान से बुलवाई गई। आग से बाड़, लकडियां तथा चारा जलकर खाक हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो