scriptपाली : भालू के हमले में वृद्ध लहूलुहान, जयपुर रैफर | Elderly injured in bear attack in Sendra area of Pali district | Patrika News

पाली : भालू के हमले में वृद्ध लहूलुहान, जयपुर रैफर

locationपालीPublished: Feb 17, 2020 05:17:40 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

bear attack : -पाली जिले के सेंदड़ा क्षेत्र के एक खेत की घटना-गंभीर रूप से घायल किसान को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में किया रैफर

पाली : भालू के हमले में वृद्ध लहूलुहान, जयपुर रैफर

पाली : भालू के हमले में वृद्ध लहूलुहान, जयपुर रैफर

पाली। जिले सेंदड़ा क्षेत्र में रविवार रात को खेत की रखवाली कर रहे किसान पर भालू ने हमला कर दिया। भालू के हमले में किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पहले ब्यावर व उसके बाद जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रैफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सेन्दड़ा के सेडोतान डेटाई गांव में किसान टिल सिंह पुत्र गोम सिंह रामगढ़ अपने खेत की रखवाली कर रहा था। इस दौरान रात को एक बजे खेत में आए भालू ने उस पर हमला कर दिया। भालू ने किसान को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस हमले में किसान के सिर की पूरी चमड़ी को भालू ने नोच दिया है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद में काफी संख्या में ग्रामीण किसान की मदद के लिए उसके खेत में पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया गया।
क्षेत्र में भालू के हमले की इस सप्ताह में यह दूसरी घटना है। जिसमें किसान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। क्षेत्र में भालू के आतंक को देखते हुए वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच भालू को पकडऩे के लिए टाडगढ़ रावली क्षेत्र में छोडऩे की तैयारी की है। वन विभाग की ओर से पिंजरा भी लगाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो