बदमाश ने दी गोली मारने की धमकी पर मिल कार्मिकों ने हिम्मत दिखाई तो टल गई एटीएम लूट की वारदात

Om Prakash Tailor

Publish: Jan, 14 2018 02:24:00 (IST)

Pali, Rajasthan, India

- बैग में एयरगन, चाकू व अन्य सामान मिला

- तीन मिल कार्मिकों ने दिखाई सजगता

पाली. शहर में शुक्रवार देर रात उम्मेद मिल के बाहर स्थित एटीएम में लूट की वारदात गार्ड व कार्मिकों की सजगता से टल गई। बदमाशों द्वारा पिस्टल दिखाकर गोली मारने की धमकी देने से भी कार्मिक नहीं घबराए और चिल्लाना शुरू कर दिया। इससे बदमाश घबराकर बाइक व अन्य सामान वहीं छोड़ भाग छूटे। हालांकि, पुलिस शनिवार देर शाम तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई।

हुआ यूं कि शुक्रवार देर रात करीब ढाई बजे कपड़े से मुंह ढककर चार बदमाश दो बाइक पर उम्मेद मिल के बाहर स्थित एटीएम पहुंचे। बाइक अंधेरे में खड़ी करने के बाद तीन बदमाश एटीएम कक्ष में घुस गए और तोडफ़ोड़ करने लगे। जबकि, एक बदमाश बाहर ही खड़ा रहा। इस बीच एटीएम कक्ष के पीछे ही मिल क्षेत्र में कमरे में सो रहे चालक मदनसिंह की तोड़-फोड़ की आवाज से नींद खुल गई। शक होने पर उसने मिल के गेट पर खड़े गार्ड सुनीलसिंह को बात बताई। गार्ड ने नाइट ड्यूटी में कार्यरत सीसीटीवी मैनेजर गजेन्द्र सोनी को सारी बात बताई। इस पर तीनों मिल से बाहर आए और एटीएम की तरफ जाने लगे। लेकिन, एटीएम कक्ष के बाहर खड़े बदमाश ने पिस्टल निकालकर तीनों को धमकाया और गोली मारने की चेतावनी भी दी। लेकिन, तीनों व्यक्ति बिना घबराए जोर-जोर से चोर-चोर चिल्लाने लगे। इससे बदमाश घबरा गए और अपना सामान व बाइक छोडकऱ रेलवे स्टेशन की तरफ भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

दोनों बाइक भी चोरी की होने का अंदेशा

मिल गेट चौकीप्रभारी सुरेश कुमार बारोलिया ने बताया कि एटीएम कक्ष में एक बैग मिला, जिसमें एक एयरगन, चाकू व अन्य सामान था। बदमाशों की दो बाइक एटीएम के सामने सडक़ के दूसरी तरफ मिली। जिनके चाबी नहीं थी और हैंडल लॉक भी टूटा हुआ था। संभवत: दोनों बाइक चोरी की है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। मामले में अभी तक किसी ने रिपोर्ट नहीं दी।

सिटी हीरो - धमकी से डर जाते तो शायद एटीएम लूट ले जाते

उम्मेद मिल में कार्यरत गजेन्द्र सोनी ने बताया कि घटना रात करीब ढाई बजे की है। एटीएम के पीछे कमरा है, जिसमें मदनसिंह सो रहा था। एटीएम कक्ष में खट-खट की आवाज से वह जागा। आशंका के चलते हम मिल से बाहर आकर एटीएम की तरफ बढ़े। हमें देख बाहर खड़े एक बदमाश ने वापस मिल में जाने की हिदायत दी तथा ऐसा नहीं करने पर गोली मारने की चेतावनी दी। लेकिन, घबराने के बजाय हम चोर-चोर चिल्लाने लगे तो वे भाग गए। बाद में हमने पुलिस को सूचना दी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned