scriptसियासत : विधायक खुशवीर के घर सन्नाटा, समर्थक चिंतित | Farm House Silence of Marwar Junction MLA Khushvir Singh Jojawar | Patrika News

सियासत : विधायक खुशवीर के घर सन्नाटा, समर्थक चिंतित

locationपालीPublished: Jul 13, 2020 10:54:04 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

-हॉर्स ट्रेडिंग के मामले में नाम सामने आने के बाद मारवाड़ जंक्शन के निर्दलीय विधायक खुशवीरसिंह जोजावर के फार्म हाउस पर नहीं दिखी कोई हलचल

सियासत : विधायक खुशवीर के घर सन्नाटा, समर्थक चिंतित

सियासत : विधायक खुशवीर के घर सन्नाटा, समर्थक चिंतित

पाली। हॉर्स ट्रेडिंग के मामले में एसीबी की ओर से एफआइआर दर्ज करने के बाद चर्चा में आए मारवाड़ जंक्शन के निर्दलीय विधायक खुशवीरसिंह जोजावर के घर सन्नाटा पसरा रहा। विधायक के जोजावर स्थित फार्म हाउस पर किसी तरह की चहल-पहल नहीं दिखी। पत्रिका ने रविवार शाम विधायक के आवास की टोह ली। इधर, मारवाड़ जंक्शन विधायक का नाम हॉर्स टे्रडिंग में सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। कई तरह के कयास भी लगाए गए। पत्रिका संवाददाता शाम को जोजावर स्थित विधायक के फार्म हाउस पर पहुंचा। आवास के भीतर एक कार दिखाई दी। परिसर के भीतर अम्बालाल नाम युवक मिला, जिसने खुद को विधायक का कार्मिक बताया। उसने बताया कि विधायक चार दिन पूर्व जयपुर गए हैं। उसने यह भी कहा कि घर में उसके अलावा कोई नहीं है।
समर्थक चिंतित, मोबाइल बंद
खरीद-फरोख्त के नाम आने के बाद चर्चा में आए मारवाड़ जंक्शन विधायक खुशवीरसिंह का मोबाइल दूसरे दिन भी बंद रहा। विधायक का पक्ष जानने के लिए उनके दो मोबाइल नंबरों पर कई बार सम्पर्क करने का प्रयास किया, लेकिन वे बंद मिले। इधर, विधायक के समर्थक भी उनसे सम्पर्क करने का प्रयास करते रहे, लेकिन विधायक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इससे समर्थकों में भी चिंता का माहौल है।
सियासी उठापटक की सुर्खियों में पाली
प्रदेश में पिछले दो-तीन दिन से उठापटक चल रही है। इसमें पाली जिला सुर्खियों में है। मारवाड़ जंक्शन विधायक का नाम सामने आने के बाद जिले में भी सियासी चर्चाएं जोरों पर चल रही है। कांग्रेस समर्थित विधायक होने के कारण पार्टी पदाधिकारी भी असमंजस की स्थिति में है। पार्टी के स्थानीय बड़े नेता भी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो