पाली : निजी अस्पताल में कार्यरत महिला नर्सिंगकर्मी की संदिग्धवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस

- महिला नर्सिंगकर्मी के कमरे में पंखे से लटका मिला शव

By: Suresh Hemnani

Published: 01 Mar 2021, 06:46 PM IST

पाली/सुमेरपुर। जिले के सुमेरपुर कस्बे के एक प्रतिष्ठित निजी अस्पताल में महिला नर्सिंगकर्मी की कमरे में पंखे से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए पीहर पक्ष की मौजूदगी में शव को नीचे उतारकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस अनुसार बामनेरा निवासी लीला (32) पत्नी रमेशकुमार मेघवाल निवासी बामनेरा सुमेरपुर में एक निजी अस्पताल में नर्सिंगकर्मी के रुप में नौकरी करती थी। उसका पति सिन्दरु स्थित आईटीआई में कार्य करता है। वह सोमवार दोपहर बाद भी कमरे से बाहर नही आई तो देखा कि वह कमरे में पंखे से लटकी हुई थी। पास में ही पलंग पर एक डायरी में रखा हुआ सूसाईड नोट मिला है। सूचना पर सुमेरपुर सीओ रजत विश्नोई व थानाधिकारी रविन्द्रसिंह खींची पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। मामला संदिग्ध नजर आने पर उसके पीहर पक्ष के लोगों को सूचना देकर बुलाया। उनकी मौजूदगी में शव को नीचे उतारकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाकर मोर्चरी में रखवाया।

मंगलवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने सूसाईड नोट को अपने कब्जे में ले लिया है। कमरे को भी सीज कर दिया है। मृतका के दो बेटे है। पीहर पक्ष के गणेशकुमार पुत्र जेठाराम निवासी बिसलपुर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में मृतका के पति पर लीला के चरित्र पर बार-बार संदेह करने व मानसिक रुप से परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट मर्ग में दर्जकर जांच शुरु की है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned