एक परिवार के दो पक्ष भिड़े, 13 जने घायल, फायरिंग से एक की हालत गंभीर, मौके पर पुलिस बल तैनात

एक परिवार के दो पक्ष भिड़े, 13 जने घायल, फायरिंग से एक की हालत गंभीर, मौके पर पुलिस बल तैनात

abdul bari | Publish: Aug, 10 2019 09:44:21 PM (IST) | Updated: Aug, 11 2019 02:19:55 AM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

अचानक हुए इस विवाद से गांव में हडक़ंप मच गया। वहीं एक युवक ने देशी बंदूक से फायर कर दिया, इसके छर्रे लगने से एक जना गंभीर घायल हो गया। सभी का उपचार मारवाड़ जंक्शन अस्पताल में चल रहा है। मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

मारवाड़ जंक्शन.
मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के चिरपटिया गांव में शनिवार शाम को आपसी विवाद के चलते एक ही परिवार के दो पक्ष भिड़ ( Fight in two sides ) गए। लाठी-भाटा जंग में दोनों पक्षों के 13 जने घायल हो गए। अचानक हुए इस विवाद से गांव में हडक़ंप मच गया। वहीं एक युवक ने देशी बंदूक से फायर कर दिया, इसके छर्रे लगने से एक जना गंभीर घायल हो गया। सभी का उपचार मारवाड़ जंक्शन अस्पताल में चल रहा है। मौके पर पुलिस ( pali police ) बल तैनात किया गया है।

 

 

दोनों पक्षों के 13 जने घायल ( fight in family dispute )

थानाधिकारी गोपाल विश्नोई ने बताया कि चिरपटिया गांव में शैतानराम पुत्र रतनाराम बावरी व उदाराम पुत्र पूनाराम बावरी के बीच पारिवारिक विवाद है। शनिवार शाम को दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। उनमें लाठी-भाटा जंग हो गई। इसमें दोनों पक्षों के 13 जने घायल हो गए।

 

 

अस्पताल में भी पुलिस बल तैनात

झगड़े में पप्पूराम बावरी नाम के युवक ने देशी बंदूक से फायर किया, इसमें विक्रम पुत्र डूंगाराम बावरी के छर्रे लगने से वह गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पुलिस व एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल लाया गया। अस्पताल में भी पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

आफत बनी बरसात: तेज बरसात के कारण कई स्टेट हाइवे बाधित, मकानों समेत पांच सौ साल पुराना मंदिर ढहा


तार-तार हुआ गुरु-शिष्या का रिश्ता, बहला-फुसलाकर किया नाबालिग छात्रा से बलात्कार, पीड़िता गर्भवती


स्कूल जा रहे छात्र का बदमाशों ने किया किडनेप, रास्ते में हो गई कार पंचर, मौका पाकर छात्र चंगुल से छूटा

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned