VIDEO : ईटों के भट्टे पर धधकी आग, दमकलों ने पाया काबू

-पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के लापौद-पिचावा मार्ग की घटना

Fire in brick kiln in Pali :

Suresh Hemnani

January, 1512:36 PM

पाली/पावा। Fire in brick kiln in Pali : जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के लापौद-पिचावा मार्ग पर एक ईटों के भट्टे पर अचानक आग धधक गई। आग से 10 ट्रोली लकडिय़ां व अन्य सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर तखतगढ़़ व सुमेरपुर से दमकलों ने मौके पर पहुंच सुबह 5 बजे तक आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार तखतगढ़ थाना क्षेत्र के लापोद निवासी नथाराम पुत्र स्वरूपराम प्रजापत का लापौद-पिचावा मार्ग पर ईटों का भट्टा है। जिसमें बीती देर रात अचानक आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। ईट भट्टा मालिक व ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया। आग बढ़ती देख दमकल विभाग को सूचना दी गई।

जिस पर तखतगढ़ व सुमेरपुर से पहुंची दमकलों ने सुबह 5 बजे तक आग पर काबू पा लिया। आग में 10 ट्रोली लकडिय़ां व अन्य सामान जलकर राख हो गया। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जांच शुरू कर दी।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned