VIDEO : पाली के निमाज में मिले पांच पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

-पाली जिले के जैतारण कस्बे के कोविड केयर सेंटर भेजा

By: Suresh Hemnani

Published: 26 Jun 2020, 04:35 PM IST

पाली/निमाज। Corona positive new case in pali : पाली जिले के निमाज में शुक्रवार को कोरोना विस्फोट हुआ। क्षेत्र में पांच पॉजिटिव मरीज सामने आए है। एक साथ 5 मरीजों के पॉजिटिव आते ही क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। दो दिनों पहले निमाज चिकित्सालय में 43 जनों के कोरोना सेम्पल [ Corona sample testing ] लिए गए थे। कोरोना पॉजिटिव पिछले दिनों दिल्ली से आए थे।

एम्बुलेंस से सभी को जैतारण के कोविड केयर सेंटर [ Covid Care Center ] भेजा गया है। मोके पर पहुंचे डॉ. राजबन्धु बिड़ला, पूर्व सरपंच भगवतीसिंह उदावत, सहायक विकास अधिकारी बगदाराम गोयल, पीईईओ राजेन्द्र परिहार, पटवारी पारसमल पंवार, शोभाग मकराणा ने क्षेत्र को सील करवाया।

तीन दलों ने संकलित किए 148 जनों के सेंपल
पावा। कोरोना महामारी को लेकर वार्ड संख्या एक से तीन के अलग-अलग स्थानों पर तखतगढ़ में तीन दलों ने तीनों वार्डों में 148 सेंपल संकलित किए गए।

वार्ड संख्या एक में लैब टैक्नीशियन बींजाराम मीणा, वार्ड दो के लिए कोसेलाव के लैब टैक्नीशियन अशोककुमार एवं वार्ड संख्या 3 के लिए बांकली के लैब टैक्नीशियन गुमानाराम ने क्रमश: 47, 57, 44 सेंपल लिए गए। इस मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डॉ. रामधन बैरवा ने मौका मुआयना किया। वार्ड संख्या दो एवं तीन के सेंपल के दौरान स्थानीय निवासियों ने बार-बार बुलाने की बात को लेकर लैब टैक्नीशियन अशोककुमार सहित अन्य चिकित्सा स्टॉफ से नोक-झोंक हुई। हालांकि इस बीच मौके पर सेंपलिंग का कार्य शुरु कर दिया गया। मौके पर पुिलस कांस्टेबल विमला विश्नोई एवं पालिका स्टॉफ, समाजसेवी भरत सोनी, पुखराज मौजूद रहे।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned