VIDEO : जलमग्न हुई पाली शहर की कई बस्तियां, घरों में फंसे हैं लोग, राहत सामग्री भी पहुंचा मुश्किल

Suresh Hemnani | Updated: 17 Aug 2019, 03:48:25 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

- पाली शहर के रामदेव रोड क्षेत्र की एक दर्जन से अधिक बस्तियां हुई जलमग्न
Heavy rain in pali rajasthan :
- बिजली घर भी पानी में डूबा, घरों में फंस गए है लोग
[ Flood situation in Pali ]

पाली। Flood situation in Pali : जिले में दो दिनों से लगातार हो रही बारिश [ Heavy rain in pali rajasthan ] से शहर की कई बस्तियां व कॉलोनियां जलमग्न हो गई है। शहर के कई मोहल्लों की सडक़ें पानी में डूब गई हैं। लोर्डिया, लाखोटिया व चादरवाले बालाजी मार्ग का तालाब भी ओवरफ्लो हो गए हैं।

चादरवाले बालाजी मार्ग पर बीती शाम से तेज बेग से चादर चल रही है। जिससे रामदेव रोड क्षेत्र की करीब एक दर्जन से अधिक बस्तियां पानी में डूब चुकी है। यहां दो दिन से बिजली भी बंद है। बिजली घर भी पूरी तरह से पानी में डूब गया है। विभिन्न संगठनों के लोग अब बड़ी मुश्किल से राहत सामग्री भी पहुंचा पा रहे हैं। जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधि भी लगातार यहां की बस्तियों का दौर कर रहे हैं। ऐतिहात के तौर पर चादरवाले बालाजी मार्ग पर पुलिसबल तैनात किया गया है।

इन बस्तियों में भर गया है पानी
शहर के चादरवाले बालाजी मार्ग पर चल रही चादर के बाद अब रामदेव रोड क्षेत्र के पंचम नगर, रजत नगर, दुर्गा कॉलोनी, शेखावत नगर, मोहन नगर, राम-रहिम कॉलोनी, पुनायता रोड, शहीद नगर स्थित बीपीएल कॉलोनी सहित कई कॉलोनियों व बस्तियों में पानी भर गया है। यहां आने-जाने का मार्ग भी पूरी तरह से बंद हो गया है। जगह-जगह पानी भरा हुआ है। लोग घरों में फंसे हुए हैं।

चल रही चादर को देखने उमड़े लोग
चादरवाले बालाजी मार्ग पर चल रही चादर को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग रही है। यहां ऐतिहात के तौर पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है, बावजूद इसके लोग रूक नहीं रहे हैं। वाहनों की संख्या भी बढऩे लगी है। इससे यातायात बाधित होने से तालाब की पाल पर खतरा बना हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned