scriptयहां एटीएम में भूले रुपए, बैंक प्रशासन ने लौटाए | Forgot money returned to ATM in Takhatgarh of Pali district | Patrika News

यहां एटीएम में भूले रुपए, बैंक प्रशासन ने लौटाए

locationपालीPublished: Mar 04, 2020 10:10:58 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के तखतगढ़ कस्बे के जोगणी गली स्थित एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर प्रबंधक ने किया सत्यापन

यहां एटीएम में भूले रुपए, बैंक प्रशासन ने लौटाए

यहां एटीएम में भूले रुपए, बैंक प्रशासन ने लौटाए

पाली/पावा। जिले के तखतगढ़ कस्बे के जोगणी गली स्थित एसबीआई एटीएम में भूले रुपयों को बैंक प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेजों से सत्यापन के बाद एक व्यक्ति को रुपए लौटाए दिए है। रुपए पाकर गुलाबचंद खुशी से झूमने लगा।
दरअसल, बुधवार सुबह तखतगढ़ निवासी गुलाबचंद सुथार अपने रिश्तेदार प्रभादेवी के एटीएम से रुपए निकालने बैंक के एटीएम पहुंचा। जहां पर गुलाबचंद 20 हजार रुपए निकालकर एटीएम के ऊपर रख दिए। बाद में स्वयं के खाते से अपने एटीएम से दो हजार रुपए निकालकर प्रस्थान कर दिया। इस दरयान बैंक के पास रहने वाले बालकिशन को एटीएम पर बीस हजार रुपए रखे मिले। बालकिशन ने एटीएम से मिले रुपए बैंक के प्रबंधक मनीष कुमार वैष्णव को सौंप दिए।
बाद में गुलाबचंद स्वयं आकर रुपयों के भूलने की बात बताई। गुलाबचंद ने अपनी बात प्रबंधक वैष्णव को बताई। एटीएम के सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर सत्यापन के बाद गुलाबचंद को राशि लौटा दी गई। गुम रुपयों के वापस मिलने के बाद गुलाबचंद सुथार खुशी से झूमने लगा।
इनका कहना है…
गुलाबचंद ने अपने रुपए भूलना स्वीकार किया। सीसीटीवी फुटेज पर चेहरे का मिलान कर उसको 20 हजार रुपए वापस लौटा दिए। –मनीष कुमार वैष्णव, प्रबंधक, एसबीआई शाखा तखतगढ़।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो