script

पाली में कोरोना के चार नए मरीज, 51 केस अब भी एक्टिव, वैक्सीशनेशन को लेकर उलझे

locationपालीPublished: Jun 21, 2021 09:14:35 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– छह मरीजों को किया डिस्चार्ज

पाली में कोरोना के चार नए मरीज, 51 केस अब भी एक्टिव, वैक्सीशनेशन को लेकर उलझे

पाली में कोरोना के चार नए मरीज, 51 केस अब भी एक्टिव, वैक्सीशनेशन को लेकर उलझे

पाली। पाली में कोरोना के केस अब दस से भी नीचे आ रहे हैं। सोमवार को जिले में कोरोना के चार नए मरीज सामने आए। वहीं छह जनों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। जिले में अब 51 एक्टिव केस है। जिन पर नजर रखी जा रही है। कोरोना के केस कम होने से पुलिस, प्रशासन, चिकित्सा विभाग के साथ आमजन ने भी राहत महसूस की है। अनलॉक में भी छूट दी गई है।
वैक्सीन को लेकर झगड़े, समझाइश के बाद माने
मंडिया रोड से ट्रिटमेंट प्लांट की ओर जाने वाले रास्ते पर स्थित पीएचसी पर सोमवार को वैक्शीनेशन को लेकर लोगों में झगड़ा हो गया। पहले वैक्सीन को लेकर कतार लगी, बाद में वैक्सीन का नम्बर नहीं आने से वे उलझ गए। चिकित्साकर्मियों से भी वे बहस करने लगे। समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। जिले में वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है।
गिरादड़ा व दयालपुरा में युवाओं ने लगवाया टीका
गिरादड़ा। उप स्वास्थ्य केन्द्र गिरादड़ा व दयालपुरा में 18 से 44 वर्ष तक के युवाओं का वैक्सीनेशन किया गया। गिरादड़ा उप स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी एएनएम शारदा राव एवं नर्सिंगकर्मी नाजमीन ने बताया कि 135 लोगों का टीकाकरण किया गया।
इस दौरान पीइइओ चंद्रेशपालसिंह करनोत, जेट दल प्रभारी डगराराम मालवीय, बीएलओ ओम प्रकाश गौड़, मोहनलाल भाटी, सोहन लाल शर्मा आदि मौजूद रहे। इसी प्रकार दयालपुरा उप स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी मोहिनी जोशी ने बताया कि 220 लोगों का टीकाकरण किया गया। इस दौरान पीइइओ अनुराग चतुर्वेदी, आशा कमला, मंशा कुमारी, मोहनसिंह, मांगीलाल, लखनलाल, गणेश पटेल, मुकेश कुमार, प्रेमाराम आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो