scriptFour people death in a car-container accident in Aburoad of Sirohi | एक साथ उठी चार अ​र्थियां, हर आंख नम | Patrika News

एक साथ उठी चार अ​र्थियां, हर आंख नम

-सिरोही जिले के आबूरोड में कार-कंटनेर हादसा
-पाली जिले के नाना गांव के एक ही परिवार के 4 लोगों की हो गई थी मौत

पाली

Published: May 12, 2022 07:54:51 pm

पाली/नाना। जिले के नाना गांव में एक ही घर से निकली चार अर्थियों को देख गांव में गमगीन माहौल हो गया। एक साथ चार लोगों की अर्थी निकली तो हर किसी का दिल दहल उठा। तो परिजनों और रिस्तेदारों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। वही मौजूद लोगों की भी आंखें नम हो गई। ग्रामीणों ने कहा कि भगवान ऐसा दिन किसी को ना दिखाए।
एक साथ उठी चार अ​र्थियां, हर आंख नम
एक साथ उठी चार अ​र्थियां, हर आंख नम
गौरतलब है की दो भाइयों का 6 सदस्यों का परिवार 5 मई को नाना से रवाना हुए थे। जो मध्यप्रदेश में आयोजित विश्वकर्मा मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव सहित विभिन्न धार्मिक स्थलों के दर्शन कर बुधवार सुबह 3 बजे छट्टे दिन आबूरोड पहुंचे। जहां तेज गति से आए कंटनेर हादसे में नाना के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई थी तथा 2 जने गंभीर घायल हो गए थे। जिनका उपचार जारी है।
हादसे में बाली तहसील के नाना गांव निवासी बाबूलाल पुत्र रघुनाथ सुथार उम्र 72 साल, मंछीदेवी पत्नी बाबूलाल सुथार उम्र 65 साल, गोविन्दराम पुत्र रघुनाथ सुथार उम्र 52 साल व दुर्गा पत्नी जगदीश सुथार उम्र 40 साल (बाली) की मौत हो गई। जबकि तानिष सुथार पुत्र जगदीश सुथार उम्र 9 साल व पुष्पा पत्नी गोविन्द सुथार उम्र 50 साल घायल हो गए। जिनका उपचार जारी है।
गमगीन माहौल में अंतिम सस्कार
दो भाइयों के परिवार में इतना सामंजस्य और प्रेम था की इस परिवार के बेटों के साथ बेटियां प्रियंका और दक्षा सुथार अपने पिताजी, ताउजी और मम्मी, चाची के शवो को कन्धा देते हुए विलाप करती नजर आई। जिनको बड़ी मुस्किल स्थानीय लोगों ने संबल दिया। इतना ही नहीं इन दोनों बच्चियों ने भाइयों के साथ मिल शवों को अग्नि भी दी।
दम्पती को एक साथ अर्थी पर सुलाया
बाबूलाल पुत्र रघुनाथ सुथार, मनसी देवी पत्नी बाबूलाल सुथार के शव को एक ही अर्थी पर सुलाकर अग्नि को समर्पित किया गया। इस दौरान परिजन रिश्तेदार और बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने मौजूद रहकर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धाजंलि दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

दिल्ली में बुलडोजर एक्शन पर बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया, BJP कर रही वसूली, 63 लाख घरों को तोड़ने का प्लाननिवेशकों को पैसा लौटाने का मामला: पटना हाईकोर्ट में पेश नहीं हुए सुब्रत राय, गिरफ्तारी वारेंट जारीज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे पर रोक से किया इनकारजम्मू कश्मीर: कश्मीरी पंडित की हत्या के एक दिन बाद अब आतंकियों ने SPO को मारी गोली, हुई मौतछोटे करदाताओं को सरकार ने दी राहत, अब नहीं खुलेंगी 6 वर्ष पुरानी फाइलेंश्रीलंका के नए PM रानिल विक्रमसिंघे को राजपक्षे परिवार का करीबी बता लोग फिर कर रहे विरोध-प्रदर्शनदाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी पर NIA की बड़ी कार्रवाई, मुंबई से दो गुर्गें गिरफ्तारउत्तर कोरिया में कोरोना के एंट्री के एक दिन बाद ही 6 लोगों की मौत, 350,000 लोग हुए संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.