scriptपाली : लालपुरा घाटे में तीन घंटे में दो हादसे, चार घायल | Four people injured in road accident in Lalpura district of Pali | Patrika News

पाली : लालपुरा घाटे में तीन घंटे में दो हादसे, चार घायल

locationपालीPublished: Dec 05, 2020 08:16:19 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– हादसे में पांच वाहन क्षतिग्रस्त- फोरलेन पर हादसे

पाली : लालपुरा घाटे में तीन घंटे में दो हादसे, चार घायल

पाली : लालपुरा घाटे में तीन घंटे में दो हादसे, चार घायल

पाली/रायपुर मारवाड़। जिले के ब्यावर-पिंड़वाड़ा फोरलेन पर शनिवार दोपहर में सेंदड़ा के लालपुरा घाटे के पास तीन घंटे में दो हादसे हुए। इनमें चार जने चोटिल हुए। उन्हें ब्यावर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इधर, हादसे में पांच वाहन क्षतिग्रस्त हुए है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सडक़ से दूर हटवा आवागमन सुचारू कराया।
थानाधिकारी प्रेमाराम विश्नोई के अनुसार ब्यावर से बर की तरफ जा रही कार रास्ते में लालपुरा घाटे पहुंची। कार के आगे ऑटो चल रहा था, जबकि ऑटो के आगे ट्रक था। ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। ऑटो के ट्रक के टकराने के बाद कार भी ऑटो के पीछे जा भिड़ी। हादसे में ऑटो व कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ऑटो व कार में सवार चार जने चोटिल हुए। मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई।
घायलों को अस्पताल पहुंचाने में लालपुरा सरकारी स्कू ल स्टाफ ने भी मदद की। इस हादसे के तीन घंटे बाद लालपुरा घाटे में ही दो ट्रक ओवरटेक के फेर में भिड़ गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस हादसे में दोनों ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो