scriptबोरवेल में गिरा चार वर्षीय बालकए बाहर निकालने के चल रहे प्रयास | Four-year-old boy dropped in borewell, ongoing efforts to pull out | Patrika News

बोरवेल में गिरा चार वर्षीय बालकए बाहर निकालने के चल रहे प्रयास

locationपालीPublished: Dec 05, 2019 05:21:07 pm

– छीबा गांव स्थित एक कृषि कुएं पर सुबह साढे नौ बजे घटित हुई घटना
– प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौके पर है मौजूदए जेसीबी से हो रही है खुदाई

बोरवेल में गिरा चार वर्षीय बालकए बाहर निकालने के चल रहे प्रयास

बोरवेल में गिरा चार वर्षीय बालकए बाहर निकालने के चल रहे प्रयास

सिरोहीध्शिवगंज। उपखंड क्षेत्र के छीबागांव स्थित एक कृषि कुएं पर सुबह के समय एक चार वर्षीय बालक एक सूखे बोरवेल में गिर पडा। जानकारी मिली है कि बालक अभी करीब 25 फीट की गहराई पर फंसा हुआ है। उसे बाहर निकालने के लिए जेसीबी और पॉकलैंड मशीनों से बाहर की तरफ खुदाई की जा रही है। मौके पर जिले के तमाम प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौजूद है तथा बालक को बाहर निकालने के लिए हरसंभव कोशिश की जा रही है।
जानकारी के अनुसार छीबागांव के एक कृषि कुएं पर कार्य करने वाले बडा वेरा निवासी रूपाराम भील का चार वर्षीय पुत्र भीमाराम गुरुवार की सुबह करीब साढे नौ बजे उसकी मां के साथ शौच के लिए जा रहा था। इसी दौरान वह खेत पर ही बने एक सूखे बोरवेल में गिर पड़ा। जानकारी मिली है कि यह बालक बोरवेल में करीब 25 फीट की गहराई पर फंसा हुआ है। तथा वह अभी जिंदा है और उसके रोने की आवाजें सुनाई पड़ रही है। उसकी मां बोरवेल के समीप ही बैठकर लगातार उससे बात करने की कोशिश कर रही है। सूचना मिलते ही जिला कलक्टर सुरेन्द्रसिंह सोलंकी ने जिला एवं उपखंड स्तर के अधिकारियों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक कल्याणमल शर्माए उपखंड अधिकारी भागीरथरामए तहसीलदार रणछोडरामए पुलिस निरीक्षक लक्ष्मणसिंहए विकास अधिकारी प्रमोद दवे सहित तमाम प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी एनडीआरएफ की टीम लेकर मौके पर पहुंचे तथा बालक को बोरवेल से बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए। मौके पर मौजूद उपखंड अधिकारी ने पत्रिका को बताया कि बालक को बाहर निकालने के युद्धस्तर पर प्रयास किए जा रहे है। बोरवेल के समीप ही जेसीबी एवं पॉकलैंड मशीन से जितनी गहराई पर बालक फंसा हुआ है उतनी खुदाई करवा दी गई तथा बोरवेल की तरफ सुरंग खोदने का कार्य चल रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि बालक को शीघ्र ही सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो