script

VIDEO : Gang Rape : किशोरी को नशे का इंजेक्शन लगाकर गेंगरेप, आठ जनों के ​खिलाफ मामला दर्ज

locationपालीPublished: Jul 07, 2022 07:55:16 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– अपहरण कर जयपुर ले गए, वहां भी गेंगरेप, जयपुर मे जीरो नम्बर की एफआईआर दर्ज, फिर पाली पहुंची एफआईआर, सादड़ी थाने में मामला दर्ज

rape

Gang Rape

gang rape of class 10th student : पाली। पाली के सादड़ी थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 8 लड़कों पर नशे का इंजेक्शन लगाकर रेप करने का आरोप है। आरोपियों ने अश्लील फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने व परिवार को जान से मारने की धमकी देकर बार-बार हवस का शिकार बनाया। चार लड़कों ने किडनेप कर जयपुर ले जाकर भी रेप किया। जब पीडि़ता ने आपबीती अपने पिता को बताई तो पिता पर रिपोर्ट पर जयपुर के भांकरोटा जयपुर शहर (पशिचम) थाने में जीरो नम्बर की एफआईआर दर्ज की गई। इसके बाद एफआईआर सादड़ी थाने आई है। सीओ बाली अचल सिंह देवड़ा मामले की जांच में जुटे हैं।
बाली पुलिस उप अधीक्षक अचलसिंह देवड़ा ने बताया कि 17 साल की पीड़िता ने एफआईआर में सादड़ी निवासी रणजीत सिंह, प्रताप मीणा, बिल्ला चौधरी, अजय उर्फ पंकज चौधरी, भरत, कपिल, कमलेश, पीयूष पर नशे का इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cb77i
खेत में अकेला देखकर किया रेप
पीड़िता ने आरोप लगाया कि 8 फरवरी 2021 को खेत में अकेली थी। इस दौरान सादड़ी का रहने वाला रणजीत सिंह, प्रताप मीणा, बिल्ला चौधरी, पंकज चौधरी, भरत, कपिल, कमलेश, पीयूष आए। आठों लड़कों ने जबरदस्ती नशे का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ गैंगरेप किया। रेप कर अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए। रणजीत सिंह और प्रताप मीणा ने किसी को कुछ बताने पर जान से मारने व वीडियो जारी कर बदनाम करने की धमकी दी। डर के कारण घर में कुछ नहीं बताया।
इसके बाद 4 मई 2022 को बाजार से रणजीत सिंह, प्रताप मीणा, बिल्ला चौधरी, पंकज चौधरी उसका किडनेप कर गाड़ी में डालकर जयपुर ले गए। रस्सी से बांधकर नशे का इंजेक्शन लगा दिया। जयपुर में अलग-अलग जगह ले जाकर चारों ने रेप किया। 5 मई 2022 को वापस गांव छोड़ दिया। आरोपियों ने किसी को कुछ बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी।
बालिका की इच्छानुसार उसे परिजनों को सौंपा
पुलिस ने पीड़िता को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया। समिति अध्यक्ष सीताराम शर्मा ने बताया कि बालिका के बयान लेने के बाद उसकी इच्छानुसार उसे परिजनों को सौंपा गया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो