सगाई टूटने पर दिन-दहाड़े युवती का अपहरण, दो घंटे में युवती दस्तयाब

-पाली जिले के खिंवाड़ा थाना क्षेत्र के घेनड़ी गांव का मामला

By: Suresh Hemnani

Published: 12 Jan 2021, 08:02 PM IST

पाली/खिंवाड़ा। पाली जिले के खिंवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के घेनड़ी गांव से एक युवती का उसके पूर्व सगाई वाले मंगेतर ने दिन दहाड़े शादी करने की नियत से अपहरण कर दिया। पुलिस ने नाकाबंदी कर दो घंटे के भीतर युवती का दस्तयाब किया।

खिंवाड़ा थानाधिकारी मनमंथ आढ़ा ने बताया कि घेनड़ी गांव निवासी एक व्यक्ति की पुत्री की सगाई बिजोवा निवासी सुरेश पुत्र पुखराज सीरवी के साथ हो रखी थी। किसी कारण के चलते यह सगाई टूट गई थी। सगाई टूटने के बाद सुरेश ने उसके दो साथियों के साथ युवती का शादी करने की नीयत से घेनड़ी गांव से अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही खिंवाड़ा पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करवाई, दो घंटे के भीतर युवती को दस्तयाब कर लिया गया। पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लापरवाही बरतने वालों के काटे चालान
सोजत। शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से वैश्विक महामारी कोविड़-19 के बढ़ते संक्रमण से बचाव को लेकर आमजन को मास्क की अनिवार्यता बताते हुए लोगों से सतर्क रहने की अपील की जा रही है। थानाप्रभारी रामेश्वरलाल भाटी ने विभिन्न क्षेत्रो में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क की अनिवार्यता पर जोर दिया। बगैर मास्क के घूमने वालों के पुलिसकर्मियों द्वारा चालान काटे गए।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned