चार दिन पहले घर से निकली युवती का शव तालाब में मिला

- पाली जिले के बगड़ी थाना क्षेत्र के कंटालिया गांव की घटना
- मानसिक रूप से बीमार थी मृतका
- परिजनों ने कराई थी गुमशुदगी दर्ज

By: Suresh Hemnani

Published: 22 Feb 2021, 10:10 AM IST

पाली/सोजत। जिले के बगड़ी थाना क्षेत्र के कंटालिया गांव से चार दिन पहले घर से बिना बताए निकली एक युवती का शव रविवार को कंटालिया तालाब में मिला। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा। बताया जा रहा हैं कि मृतका की मानसिक हालत ठीक नहीं थी।

थानाधिकारी बाबूलाल जांगिड़ ने बताया कि चार दिन पूर्व कंटालिया गांव निवासी रेखा (21) पुत्री ताराचंद रेगर घर से बिना बताए निकल गई थी। परिजनों ने बगड़ी नगर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी। रविवार सुबह तालाब में शव होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा।

निजी बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
नारलाई। देसूरी थाने के नारलाई-नाडोल मेगा हाइवे के गुड़ा पृथ्वीराज चौराहे पर रविवार सुबह एक निजी बस चालक ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार नारलाई नाडोल मेगा हाईवे के गुड़ा पृथ्वीराज चौराहे पर सुबह करीब साढ़े दस बजे उदयपुर से जोधपुर की तरफ जा रही निजी बस के चालक ने बाइक सवार सोनाणा निवासी अजीतसिंह (47) पुत्र कैलाश दान चारण को चपेट में ले लिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned