scriptजैतपुर कस्तूरबा विद्यालय की छात्राओं ने मारी बाजी | Girls of Jaitpur Kasturba school won | Patrika News

जैतपुर कस्तूरबा विद्यालय की छात्राओं ने मारी बाजी

locationपालीPublished: Oct 19, 2019 12:50:48 am

Submitted by:

Satydev Upadhyay

रोहट. समग्र शिक्षा अभियान पाली के तहत सुमेरपुर में आयोजित जिला स्तरीय खेलकू  द एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय जैतपुर की छात्राओं ने बाजी मारी।

जैतपुर कस्तूरबा विद्यालय की छात्राओं ने मारी बाजी

जैतपुर कस्तूरबा विद्यालय की छात्राओं ने मारी बाजी

रोहट. समग्र शिक्षा अभियान पाली के तहत सुमेरपुर में आयोजित जिला स्तरीय खेलकू द एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय जैतपुर की छात्राओं ने बाजी मारी। प्रधानाध्यापिका मंजू लोढा ने बताया कि विद्यालय की छात्राएं खो-खो व बेडमिंटन में विजेता रही। 100 मीटर रेस में सागर प्रथम व जयलक्ष्मी द्वितीय, 32 किलो जुडो में डिम्पल प्रथम, ऊंची कू द में सागर प्रथम, 4 गुणा 400 रिले रेस में प्रथम, 4 गुणा 200 रिले रेस में द्वितीय, कबड्डी में उपविजेता रही। इसी प्रकार वॉलीबाल में उपविजेता व तश्तरी फेंक में द्वितीय रही। कविता पाठ में अनिता द्वितीय, एकल नृत्य में मोनिका द्वितीय रही। इन खिलाडिय़ों का स्वागत किया गया। इस मौके पर खेल प्रभारी चेतना पण्डित सहित विद्यालय परिवार के सदस्य मौजूद थे।

सोशल मीडिया पर भडक़ाऊ पोस्ट डाली, गिरफ्तार
पाली. सोशल मीडिया पर धार्मिक भावना भडक़ाने से सम्बंधित भडक़ाऊ पोस्ट डालने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार सोजत सिटी हाल पाली निवासी दिलीप घांची पुत्र धन्नाराम ने अपनी फेसबुक वॉल पर धार्मिक भावना भडक़ाने की पोस्ट वायरल की। इस पर कोतवाली थाने में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपी दिलीप को गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने त्योहारी सीजन में ऐसी पोस्ट नहीं डालने की अपील की है।

आंवल की पत्तियों से भरा ट्रक व दो जीप पकड़ी
सोजतरोड. सोजतरोड में वन विभाग की टीम ने गुरुवार रात को अवैध रूप से परिवहन करते आंवल की पत्तियों से भरा एक ट्रक व दो लोडिंग जीप को पकड़ा। इन वाहनों बड़ी मात्रा में आंवल की पत्तियों से भरी बोरियां बरामद की। वन विभाग के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं। जानकारी के अनुसार वन विभाग को सूचना मिली कि आंवल की पत्तियों से भरे तीन वाहन जा रहे थे। इस पर टीम ने एक ट्रक को जाडन, एक लोडिंग जीप को निम्बली नाड़ी और एक अन्य लोङ्क्षडग जीप को सोजत रोड से पकड़ा। इन तीनों वाहनों में भारी मात्रा में आंवल के पत्तों से बोरों भरे हुए थे। इस बारे में वाहन चालकों से पूछताछ जारी है। कार्रवाई में वन विभाग टीम में क्षेत्रीय वन अधिकारी नरेंद्रकुमार चौधरी, वनपाल ललित सिंह, वनरक्षक पुष्पेंद्र सिंह, ओमप्रकाश, ट्रैक्टर गार्ड भंवरलाल सहित टीम शामिल रही। जानकारों की माने तो इन पत्तों को मेहंदी में मिलावट के लिए ले जाने का संदेह है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो