scriptयहां की कच्ची बस्ती में चोर घुसे, सोने-चांदी के जेवर व 70 हजार रुपए चोरी | Gold, silver and cash stolen in a house in Sojat of Pali district | Patrika News

यहां की कच्ची बस्ती में चोर घुसे, सोने-चांदी के जेवर व 70 हजार रुपए चोरी

locationपालीPublished: Sep 21, 2021 07:28:16 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के सोजत सिटी के एलआइसी ऑफिस के समीप कच्ची बस्ती कॉलोनी का मामला

यहां की कच्ची बस्ती में चोर घुसे, सोने-चांदी के जेवर व 70 हजार रुपए चोरी

यहां की कच्ची बस्ती में चोर घुसे, सोने-चांदी के जेवर व 70 हजार रुपए चोरी

पाली/सोजत। जिले के सोजत सिटी के एलआइसी ऑफिस के समीप कच्ची बस्ती कॉलोनी में स्थित एक बंद मकान के ताले तोड़ अज्ञात चोर सोने चंादी के जेवरात व 70 हजार रुपए चोरी कर ले गए। चोरों का सुराग नहीं लगा है, पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बताया कि कच्ची बस्ती निवासी रेखा पत्नी भरत प्रजापत ने रिपोर्ट दी कि वे परिवार सहित सामाजिक कार्य को लेकर अपने समधी के यहां गए हुए थे। मकान पर ताला लगा हुआ था, चोरों ने मकान का ताला तोडकऱ उसमें से सोना चांदी के जेवरात, 70 हजार रुपए चोरी कर ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।
अवैध शराब बरामद, आरोपी गिरफ्तार
बाबरा। रास थाना पुलिस ने एक आरोपी के कब्जे से अवैध देशी शराब के पव्वे बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। रास थानाप्रभारी गोपाल लाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के भूम्बलिया स्थित रामपुरा रावतो की ढ़ाणी निवासी आरोपी महेन्द्रसिंह उर्फ कुलदीप पुत्र शोकिनसिंह रावत से देशी शराब के अवैध 48 पव्वे बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो