VIDEO : बजरी माफियाओं का कार पर हमला, देरी से पहुंची पुलिस, आक्रोश

-पाली जिले के सुमेरपुर कस्बे के मंगल कलश चौराहे की वारदात

Suresh Hemnani

December, 0705:27 PM

पाली/सुमेरपुर। जिले के सुमेरपुर कस्बे के मंगल कलश चौराहे पर शनिवार दोपहर को चार हमलावरों ने एक कार पर हमला करते हुए शीशे तोड़ दिए। इसके बाद वे कार में सवार होकर फरार हो गए। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। देरी से पहुंची पुलिस को लेकर लोगों ने रोष प्रकट किया।

जानकारी के अनुसार सुमेरपुर के मंगल कलश चौराहे पर चार युवक जो एक कार में सवार होकर आए। उन्होंने पुराड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति की कार पर हमला कर दिया। हमलावरों ने कार के शीशे भी तोड़ दिए। हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं आई।

वारदात के बाद चारों हमलावर मौके से कार में सवार होकर फरार हो गए। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के देरी से पहुंचने पर लोगों ने रोष भी प्रकट किया। फिलहाल इस सम्बंध में कोई मामला दर्ज नहीं है।

प्रत्याक्षदर्शी बोले- हमलावर बजरी माफिया
घटना के दौरान मौके पर जमा लोगों ने बताया कि कार पर हमला करने वाले बजरी माफिया थे। फिलहाल इसकी किसी अधिकारी ने पृष्टी नहीं की है। पुलिस जांच के बाद पूरा मामले सामने आ पाएगा।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned