शिक्षिका का सिर कुचलते हुए निकला तेज रफ्तार मिनी ट्रक, हेलमेट भी नहीं बचा सका जान

शिक्षिका का सिर कुचलते हुए निकला तेज रफ्तार मिनी ट्रक, हेलमेट भी नहीं बचा सका जान

Om Prakash Tailor | Publish: Feb, 15 2018 12:09:17 PM (IST) Pali, Rajasthan, India

- चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार

- मिल एरिया स्थित सरकारी स्कूल में अध्यापिका थी मृतका

 

पाली. बांडी नदी रपट पर बुधवार शाम करीब चार बजे मिनी ट्रक चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी पर सवार सरकारी स्कूल की शिक्षिका के सिर के ऊपर से मिनी ट्रक का पहिया निकलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने बांगड़ अस्पताल मोर्चरी से मृतका का पोस्टमार्टम करवाया तथा गाड़ी जब्त कर चालक की तलाश शुरू की।

कोतवाली थाने के एएसआई मांगूसिंह ने बताया कि बूसी हाल केशव नगर निवासी मीना परिहार (40) पत्नी कृष्णनिवास परिहार (घांची) मिल एरिया स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में द्वितीय श्रेणी अध्यापिका थी। शाम करीब चार बजे वह स्कूटी पर स्कूल से केशव नगर जा रही थी। बांडी नदी रपट पर पीछे से तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक चालक ने स्कूटी को चपेट में ले लिया, जिससे शिक्षिका नीचे गिर गई और मिनी ट्रक का पिछला पहिया शिक्षिका के सिर के ऊपर से निकल गया। लोगों ने बताया कि मवेशी को बचाने के चक्कर में मिनी ट्रक चालक ने अचानक कट काटा और आगे स्कूटी पर चल रही शिक्षिका को टक्कर मार दी। हादसे की सूचना लगते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। इधर, मृतका के परिचित व रिश्तेदार सहित स्कूल स्टाफ भी पहुंचा। इसके चलते काफी देर तक जाम भी लगा रहा। बाद में पुलिस ने यातायात सुचारु करवाया।

हेलमेट भी नहीं आया काम

मृतक शिक्षिका स्कूटी चलाने के दौरान हेलमेट पहनती थी। हादसे के दौरान भी हेलमेट पहन रखा था, लेकिन मिनी ट्रक का पहिया सिर के ऊपर से निकल गया, जिससे हेलमेट भी काम नहीं आया। सिर के अलावा शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं मिले। वहीं स्कूटी पर भी खरोंच तक नहीं आई।

मां की मौत से बेखबर राजा-रानी

मृतका शिक्षिका का ससुराल बूसी व पीहर फालना में है। मृतका के दो संतान दिव्या (10) व हर्षित (08) है। मृतका ने दोनों का नाम प्यार से राजा-रानी रखा था। मां की हादसे में अकाल मौत की खबर से दोनों मासूमों को बेखबर रखा गया और उन्हें बूसी गांव रिश्तेदारों के साथ भेज दिया। गुरुवार सुबह मृतका का अंतिम संस्कार होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned