हिस्ट्रीशीटर ने मुम्बई से आकर गोडवाड़ में लूटी चैन, हत्थे चढ़ा

- 15 दिन पहले की थी वारदात

By: Suresh Hemnani

Published: 31 Jul 2021, 07:51 PM IST

पाली/सुमेरपुर। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे अपराधियों के धरपकड अभियान के तहत सुमेरपुर पुलिस के विशेष दल ने चैन स्नैचिंग के मामले में शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी नवीं मुम्बई का हिस्ट्रीशीटर है। उसके विरुद्ध लूट के एक दर्जन से अधिक मामलें दर्ज है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक बाइक भी बरामद की है।

बुजुर्ग महिला को बनाया था निशाना, वारदात का खुलासा
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि 16 जुलाई को सुमेरपुर के मुख्य बाजार में सुमेरपुर निवासी संतोष अग्रवाल पत्नी महेन्द्र अग्रवाल के मोर्निंग वॉक में जाते समय बाइक सवार एक युवक गले में पहनी सोने की चैन झपटा मारकर लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने एएसपी बाली ब्रजेश सोनी, सुमेरपुर सीओ रजत विश्नोई व सुमेरपुर थानाधिकारी रविन्द्रसिंह खंीची के निर्देशन में विशेष टीम का गठन किया। टीम में खींची के साथ नरसाराम, कपूराराम, जगदीशराम, गोकुलराम, टीकमचंद, भीमाराम, पूनमचंद व पुखराज को शामिल किया गया।

दो कांस्टेबल सम्मानित
थानाधिकारी रविन्द्रसिंह खींची ने बताया कि विशेष टीम ने लगातार 15 दिन तक प्रयास में लगी रही। आखिर तकनीकि सहायता व मुखबीरी के आधार पर मुख्य शातिर अपराधी शरफराज को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी। शरफराज नवीं मुम्बई जिले के तलावली गांव का निवासी है। वह चैन स्नैचिंग के बाद मुम्बई भागने की कोशिश में था। पूछताछ में उसने एक दर्जन से अधिक लूट की वारदात करना कबूल किया है। वह नवीं मुम्बई का हिस्ट्रीशीटर है। वह आला दर्जे का चैन स्नैचर है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। उससे और भी घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है। कार्य में विशेष सराहनीय कार्य करने पर कांन्स्टेबल टीकमचंद व गोकुलराम को नकद राशि ईनाम स्वरुप व प्रशंसा पत्र प्रदान किए।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned