scriptVIDEO : नामचीन लोगों के बनाए अश्लील वीडियो, स्पा पार्लर की युवती को बनाया दलाल, तीन आरोपी भी नामजद | Honeytrap accused got medical done in Pali | Patrika News

VIDEO : नामचीन लोगों के बनाए अश्लील वीडियो, स्पा पार्लर की युवती को बनाया दलाल, तीन आरोपी भी नामजद

locationपालीPublished: Jul 31, 2021 08:42:05 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली में हनीट्रेप का मामला- आरोपियों के मोबाइल में मिले अश्लील वीडियो

VIDEO : नामचीन लोगों के बनाए अश्लील वीडियो, स्पा पार्लर की युवती को बनाया दलाल, तीन आरोपी भी नामजद

VIDEO : नामचीन लोगों के बनाए अश्लील वीडियो, स्पा पार्लर की युवती को बनाया दलाल, तीन आरोपी भी नामजद

पाली। नामी-गिरामी लोगों को हनीट्रेप में फांस उनके अश्लील वीडियो बना रुपए वसूलने वाले गिरोह के सरगना रमेश सीरवी निवासी नारलाई के साथ दोनों युवतियों को कोतवाली पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। उनसे पूछताछ कर गिरोह में शामिल स्पा पार्लर पर काम करने वाली युवती दलाल की भूमिका निभाने व लोगों को ब्लैकमेल करने के आरोपी गणेश देवासी, बाबूलाल मेघवाल, मोहम्मद रफीक उर्फ खली सहित अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
मोबाइल में मिले अश्लील वीडियो व फोटो
पुलिस ने बताया कि कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए आरोपी रमेश व उसकी कथित पत्नी भावना उर्फ भारती व दिव्या के मोबाइल में काफी सारे वीडियो व फोटो मिले है। प्रारंभिक छानबीन में पुलिस को पता चला है कि आरोपियों ने पाली शहर से लेकर ग्रामीणांचल के डॉक्टर, वकील, सरकारी अधिकारी कर्मचारियों, लेक्चरर से लेकर कई नामी लोगों के अश्लील वीडियो बना कर उनको ब्लैकमेल कर रुपए एंठे जा रहे थे। इनमें से एक पीडि़त अधिकारी ने सामने आकर पाली कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने गिरोह को पकड़ते हुए बाकी आरोपियों को भी नामजद कर लिया।
पीडि़त नहीं आ रहे है सामने, बदमानी का डर
पुलिस की ओर से पीडि़त लोगों से अपील की जा रही है कि ऐसे गिरोह को कानूनी सजा दिलाने के लिए डरने के बजाय वे आगे आए, लेकिन दूसरे दिन भी लोकलॉज के भय से कोई पीडि़त सामने नहीं आया। मामले की जांच सीओ ओमप्रकाश को सौंपी गई है।
मुम्बई से लौटकर हनीट्रेप की राह पकड़ी
रिमांड के दौरान पता चला है कि आरोपी रमेश चौधरी पहले मुंबई में काम करता था। इस साल लगे लॉकडाउन के कारण वह गांव आ गया था। यहां उसने खिंवाड़ा की भावना उर्फ भावना से से लव मैरिज कर ली। इसके बाद पाली में किराए के मकान में रहने लगा। रोजगार नहीं होने के कारण घर खर्च चलाने में भी उसे परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस दौरान वे दिव्या पत्नी भंवरलाल दमामी समेत स्पा पार्लर युवती के संपर्क में आए और लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का काम शुरू कर दिया।
घर बुलाकर फंसाती हनीट्रेप में
गिरोह से एक-दो युवतियां और जुड़ी हुई हैं। वह भी पुरुषों को हनीट्रैप में फंसाने का काम करती हैं। पुलिस की जांच में सामने आया कि गिरोह की महिलाएं अनजान नंबर पर कॉल करतीं। अपनी बातों में उन्हें फंसाती। फिर मिलने के बहाने से घर बुलाकर हनीट्रेप का शिकार बनाती थी।

ट्रेंडिंग वीडियो