होटल संचालक और कांस्टेबल ने युवक को बेरहमी से पीटा

- कांस्टेबल की दबंगई
- युवक को चिकित्सालय में कराया भर्ती, पुलिस ने कराया मेडिकल

By: Suresh Hemnani

Updated: 11 Sep 2021, 08:25 PM IST

पाली/कुचामनसिटी। अश्लील वीडियो प्रकरण में पुलिस की इज्जत तार-तार हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ कुचामन थाना पुलिस के कांस्टेबल की दबंगई सामने आई है। कांस्टेबल ने एक युवक को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके पूरे शरीर में चोट के निशान हैं। पिटाई में युवक के हाथ में फे्रक्चर हो गया है।

जानकारी के अनुसार पाली जिले के डिगरना निवासी राकेश मुण्डेल पुत्र भोलाराम जाट शुक्रवार रात को नारायणपुरा चौराहे के पास स्थित शिवम् होटल पर चाय पीने रुका था। वहां होटल संचालक सुरेन्द्र सिंह सहित अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की। सूचना पर मण्डावरा चौकी में तैनात कांस्टेबल परमाराम डारा होटल पर पहुंचा और युवक के साथ मारपीट कर डाली। इसके बाद उसे पुलिस चौकी ले जाकर मारपीट की। पिटाई में युवक के शरीर में कई जगहों पर चोट के गंभीर निशान बन गए और हाथ में फे्रक्चर हो गया। पीडि़त युवक कुचामन में अपने दोस्त से मिलने आया था और वापस गांव जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा था। पीडि़त ने बताया कि सुरेन्द्र सिंह ने उसकी जेब में रखे 7 हजार रुपए भी छीन लिए। कांस्टेबल परमाराम डारा गाड़ी में डालकर पुलिस चौकी ले गया। जहां कपड़े उतारकर बेल्ट, डण्डों से पीटा और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद युवक के दोस्त चेनाराम व नरेश उसे हॉस्टल लेकर गए। पीडि़त युवक को शनिवार को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। उसके शरीर पर गंभीर चोटें नजर आई। पीडि़त ने थाने में रिपोर्ट पेश कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

कांस्टेबल बोला : नशे में था युवक
इस मामले में चौकी में तैनात कांस्टेबल परमाराम डारा ने बताया कि युवक शराब के नशे में धुत्त था और होटल पर लोगों से झगड़ा कर रहा था। वहां लोगों ने ही उसकी पिटाई की थी। पुलिस चौकी में लाकर उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गई। अब युवक झूठे आरोप लगा रहा है। जबकि युवक के शरीर के कई अंगों पर बेल्ट व डंडों से की गई पिटाई के चोट के निशान हैं।

मामला दर्ज नहीं किया, लेकिन जांच कर लेंगे
इस मामले में कुचामन थानाधिकारी रामवीर जाखड़ ने बताया कि युवक का मेडिकल करवाने के लिए चिकित्सालय भेजा है। उसकी रिपोर्ट पर मामला दर्ज करने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। यदि कांस्टेबल दोषी होगा तो उसके खिलाफ भी जांच होगी।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned