scriptसास-बहू के झगड़े से परेशान होकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या | Husband kills wife in Roht area of Pali district | Patrika News

सास-बहू के झगड़े से परेशान होकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

locationपालीPublished: Jan 27, 2021 07:57:49 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के रोहट क्षेत्र के दिवांदी गांव का मामला

सास-बहू के झगड़े से परेशान होकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

सास-बहू के झगड़े से परेशान होकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

पाली/रोहट। पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र के दिवांदी गांव में सास-बहू के झगड़े से परेशान होकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतका का शव परिजनों को सौंपा है।
पुलिस के अनुसार दिवांदी निवासी कैलाशकंवर और पति धीरेंद्रसिंह राजपूत में मंगलवार रात झगड़ा हुआ। झगड़े में धीरेंद्र ने पत्नी से मारपीट की और चाकू से गोद दिया। घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया। कैलाश का खून से सना शव पलंग के पास पड़ा मिला। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रोहट अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने धीरेंद्र की तलाश में जगह-जगह टीमें भेजी है।
पीहर पक्ष ने सास पर लगाया परेशान करने का आरोप
मृतका कैलाश कंवर के पीहर पक्ष का कहना है कि सास लंबे समय से उसे परेशान करती थी। पति धीरेंद्र सिंह गुजरात में निजी फर्म पर काम करता था। पीछे सास कैलाश कंवर को परेशान करती थी। इस कारण कैलाश अधिकतर पीहर में ही रहती थी। कैलाश के एक पुत्र व पुत्री है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो