scriptलाठी से वार कर पति ने की पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार | Husband murdered wife in Khinwara town of Pali district | Patrika News

लाठी से वार कर पति ने की पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

locationपालीPublished: Aug 05, 2020 07:48:30 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के खिंवाड़ा कस्बे का मामला

लाठी से वार कर पति ने की पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

लाठी से वार कर पति ने की पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

पाली/खिंवाड़ा। जिले के खिंवाड़ा कस्बे में अनबन के चलते पति ने अपनी ही पत्नी की रात्रि में सोते समय लाठी से वार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित पति मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के भाई रामपुरा की ढाणी अटाटिया निवासी दानाराम पुत्र सवाराम देवासी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि खिंवाड़ा कस्बे के गजनीपुरा मार्ग की ओर मील के समीप गुड़ा नारकान निवासी बोहरराम देवासी अपनी पत्नी सुआदेवी के साथ रहता है। जो खिंवाड़ा में ही मजदूरी करता है। मंगलवार की रात्रि में किसी बात को लेकर पति-पत्नी में वाद-विवाद होने के बाद बोहरराम सो गया। इस बीच उसकी पत्नी भी सो गई। बोहरराम रात में उठा और सोती हुई पत्नी पर लाठी से दनादन वार कर वहां से भाग गया।
घटना की सुबह जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करने पर लोगों ने बताया कि बोहरराम अपनी पत्नी सुआदेवी की हत्या कर फरार हो गया है। जिस पर पुलिस ने दो घंटे के भीतर ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने अनबन के चलते अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो