scriptIllegal branch of more than 500 liquor in Pali district | यहां 500 से अधिक शराब की अवैध ब्रांच, गोदामों में भी खुल गए ठेके | Patrika News

यहां 500 से अधिक शराब की अवैध ब्रांच, गोदामों में भी खुल गए ठेके

- पुलिस व आबकारी की मिलीभगत
- आबकारी की लापरवाही, बेटाइम शराब मिलने से बढ़ रहे अपराध

पाली

Published: December 07, 2021 06:24:07 pm

पाली। जिले के रोहट में ट्रक चालक की हत्या के बाद रोहट प्रशासन ने क्षेत्र में शराब की अवैध ब्रांच पर कार्रवाई के लिए आबकारी व पुलिस को सख्त कदम उठाने को कहा। इधर, पाली जिले में पुलिस व आबकारी की मिलीभगत के कारण पांच सौ से अधिक शराब की अवैध ब्रांचें चल रही है। यहां 24 घंटे शराब मिल जाएगी। इस लापरवाही के कारण अपराध भी बढ़ रहे हैं। रोहट में चार दिन पूर्व हुई युवक की हत्या इसका उदाहरण है। आबकारी विभाग शराब की अवैध ब्रांच पर कार्रवाई करने से कतरा रहा है।
यहां 500 से अधिक शराब की अवैध ब्रांच, गोदामों में भी खुल गए ठेके
यहां 500 से अधिक शराब की अवैध ब्रांच, गोदामों में भी खुल गए ठेके
आबकारी गोदामों में खुलेआम शराब की बिक्री
आबकारी ने शराब की दुकानों के साथ गोदाम भी खोल रखे है। इन गोदामों से शराब की बिक्री करना गलत है, लेकिन पाली में सभी गोदामों से अवैध तरीके से शराब की बिक्री हो रही है। आबकारी खुद जानकार भी इस पर कार्रवाई नहीं कर रहा है। पाली के रायपुर क्षेत्र में पेट्रोल पम्प के निकट पत्रिका की टीम पहुंची तो गोदाम से शराब की बिक्री होना सामने आया। इसके अलावा पाली शहर, पाली ग्रामीण, रोहट, मारवाड़ जंक्शन, सोजत, जैतारण, बर, रायपुर मारवाड़, सादड़ी, बाली, गुंदोज, सांडेराव, जाडन, फालना, देसूरी, सुमेरपुर, तखतगढ़, रानी सहित आसपास के इलाकों में गोदामों से शराब की बिक्री हो रही है। जो ठेके खुले हुए है, वहां रातभर शराब मिल जाती है।
हाइवे के ठेके रात भर रहते खुले
पाली में हाइवे के ठेके रात भर खुले रहते है। यहां से रात में शराब खरीदकर ट्रक चालक पीते है, इससे हादसे हो रहे हैं। शराब ठेकों के अंदर व पास में बैठाकर शराब पिलाने का काम भी चल रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.