scriptVIDEO : पचीस लाख की कार से 11 लाख का अवैध डोडा-पोस्त पकड़ा | Illegal doda-post worth Rs 11 lakh recovered from car in Desuri of Pal | Patrika News

VIDEO : पचीस लाख की कार से 11 लाख का अवैध डोडा-पोस्त पकड़ा

locationपालीPublished: Oct 30, 2021 07:05:00 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली जिले के देसूरी थाना पुलिस की कार्रवाई, दो तस्कर भागे

VIDEO : पचीस लाख की कार से 11 लाख का अवैध डोडा-पोस्त पकड़ा

VIDEO : पचीस लाख की कार से 11 लाख का अवैध डोडा-पोस्त पकड़ा

पाली/देसूरी। पाली जिले के देसूरी थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार से 389 किलो डोडा पोस्त पकड़ा, तस्कर जंगल में कार छोडकऱ भाग गए। जब्त कार की कीमत करीब 25 लाख एवं डोडा-पोस्त की कीमत करीब 11 लाख रुपए बताई जा रही हैं।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 29 अक्टूबर शाम को देसूरी थानाप्रभारी मुकेश कुमार अपनी टीम के साथ रोटेलाव चौराहा से हरिओम आश्रम देसूरी में नाकाबंदी कर रहे थे। इस दौरान हरिओम आश्रम देसूरी की तरफ से एक बिना नम्बर की लग्जरी कार आती नजर आई। संदेह होने पर रूकने का इशारा किया तो कार चालक उसे देसूरी रोठेलाव से सादड़ी की तरफ तेज गति से भगा ले गया। जिस पर पुलिस ने पीछा किया तो लग्जरी कार पंचर होने के कारण दो तस्कर उसे सेलीमाता रोड भील बस्ती के पास जंगल में छोडकऱ अंधेरे में फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हैं।
19 कट्टों में मिला 389 किलो डोडा-पोस्त
पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें 19 कट्‌टों में 389 किलो डोडा-पोस्त मिला। जिसकी कीमत करीब 11 लाख रुपए के करीब हैं। वहीं जब्त की गई बिना नम्बर की कार की कीमत करीब 25लाख रुपए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इस माह पांचवीं कार्रवाई
अवैध डोडा पोस्त व अफीम के खिलाफ पाली पुलिस की इस माह में यह पांचवीं कार्रवाई है। इस वर्ष में पुलिस 51 मामले एनडीपीएस के पकड़ चुकी है। पाली तस्करी का रूट है, यहां आए दिन ऐसे वाहन निकलते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो