scriptयहां अवैध शराब बिक्री की हुई पुष्टि, एक गिरफ्तार, शराब जब्त | Illegal liquor recovered in Piplia Kalan of Pali district | Patrika News
पाली

यहां अवैध शराब बिक्री की हुई पुष्टि, एक गिरफ्तार, शराब जब्त

-आबकारी महकमा दे रहा मौन समर्थन

पालीAug 13, 2020 / 06:42 pm

Suresh Hemnani

यहां अवैध शराब बिक्री की हुई पुष्टि, एक गिरफ्तार, शराब जब्त

यहां अवैध शराब बिक्री की हुई पुष्टि, एक गिरफ्तार, शराब जब्त

पाली/रायपुर मारवाड़। जिले के पिपलिया कलां में अवैध शराब बिक्री को लेकर ग्रामीणों द्वारा निरंतर की जा रही शिकायतों के बाद आबकारी महकमे की नींद तो नहीं टूटी, लेकिन पुलिस जरूर हरकत में आई है। गुरूवार को पुलिस ने बाइक पर अवैध शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार कर शराब जब्त की है।
पिपलिया कलां में 9 मकानो में अवैध शराब बेची जा रही है। हाइवे की होटलों व ढाबों पर भी दिन ढलते ही शराब की खुलेआम बिक्री की जा रही है। शराब की अधिकृत दुकान पर मनमर्जी के दाम वसूलने के साथ ही देर रात तक दुकान पर शराब बिक्री के वीडियो भी वायरल हुए है। ग्रामीणों ने आबकारी महकमे के स्थानीय से लेकर जिला अधिकारियों तक शिकायत की, लेकिन उन्होंने अनदेखी कर अवैध शराब बिक्री को मौन समर्थन दिया है।
पुलिस कर रही आरोपी से पूछताछ
थानाधिकारी जसवंतसिंह राजपुरोहित ने दोपहर को पिपलिया कलां में पुलिस टीम भेज छापा कार्रवाई कराई। पुलिस ने बाइक पर शराब का कर्टन लेकर जा रहे मुकेश पुत्र गोवर्धन लाल को गिरफ्तार कर देशी शराब के पव्वों से भरा कर्टन जब्त किया। पुलिस ने आरोपी की बाइक भी जब्त की है। युवक जैतारण के मलपुरिया का रहने वाला है जबकि पिपलिया में कई दिनों से अवैध शराब बेच रहा है। आरोपी को शराब किसने सप्लाई की इसे लेकर पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

Home / Pali / यहां अवैध शराब बिक्री की हुई पुष्टि, एक गिरफ्तार, शराब जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो