scriptरूप रजत विहार में नए भवन का किया उद्घाटन | Inauguration of new building in Roop Rajat Vihar | Patrika News

रूप रजत विहार में नए भवन का किया उद्घाटन

locationपालीPublished: Oct 17, 2021 09:05:21 pm

Submitted by:

Rajeev

– बग्गी में बैठकर पहुंचे लाभार्थी परिवार के सदस्य

रूप रजत विहार में नए भवन का किया उद्घाटन

रूप रजत विहार में नए भवन का किया उद्घाटन

पाली. रूप रजत विहार में रविवार को नए भवन का उद्घाटन किया गया। भवन का उद्घाटन प्रकाशचंद, रसिकलाल धारीवाल व हॉल का उद्घाटन भरत कुमार, पीयूष कुमार गोगड़ परिवार तथा प्रथम मंजिल हॉल का उद्घाटन गौतमचंद कटारिया परिवार की ओर से किया गया। लिफ्ट का उद्घाटन सुशील कुमार धारीवाल की ओर से किया गया। इससे पहले लाभार्थियों को रूप रजत विहार में बैण्ड बाजों की मधुर धुन के साथ बग्गी में बैठाकर लाया गया। इस बाद समारोह में मंचासीन प्रकाश धारीवाल, विधायक ज्ञानचंद पारख, पुष्प जैन, नगर परिषद सभापति रेखा राकेश भाटी सहित लाभार्थियों का रूप रजत के अध्यक्ष नेमीचंद चौपड़ा ने स्वागत किया।
भवन में 40 कमरे
उन्होंने बताया कि नए भवन में 40 कमरे 2 हॉल है। जो सभी सुविधाओं युक्त है। भवन से होने वाली आय का 10 प्रतिशत जीव दया में तथा 10 प्रतिशत साधु संतों के वैयावच्च में खर्च किया जाता है। लोकमान्य संत रूपचंद ने गुरु भक्तों का नाम लिखवाया था। जिनका योगदान संघ समाज को हमेशा रहता है।
माला पहनाकर किया स्वागत
गुरु भक्तों के बहुमान के लिए भक्ति सुयश अभिनंदन अवार्ड का आयोजन किया गया। इसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों से आए गुरु भक्तों का रूप रूप रजत विहार की ओर से स्मृति चिन्ह देकर व माला पहनाकर बहुमान किया गया। अतिथियों ने शिक्षा व राजनीति में आगे बढऩे की प्रेरणा दी। संचालन ओम आचार्य ने किया। इस मौके जैन समाज के पदाधिकारियों व जैन युवा संगठन का स्वागत किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो