VIDEO : हिस्ट्रीशीटर के आने की खबर वाट्सएप पर गैंगस्टर को दी, मुखबिरी करने वाले दोनों स्थानीय आरोपी गिरफ्तार

- मणिहारी में हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग का मामला
- भोला यादव का फिर से रिमाण्ड मांग सकती है पुलिस

By: Chen

Published: 14 Jan 2021, 08:37 PM IST

पाली/गुंदोज। पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के मणिहारी गांव में हिस्ट्रीशीटर जब्बरसिंह राजपूत व उसके तीन साथियों पर फायरिंग करने के मामले में आमने-सामने हुई फायरिंग में गोली लगने से घायल हुए हरियाणा के कुख्यात बदमाश रवि यादव उर्फ भोला पुलिस रिमाण्ड पर है। फिलहाल वह कमाण्डो की सुरक्षा के बीच पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती है। उसकी रिमाण्ड अवधि पूरी होने पर पुलिस उसका फिर से रिमाण्ड मांग सकती है। इधर, भोला यादव सहित अन्य गैंगस्टर को हिस्ट्रीशीटर मणिहारी निवासी जब्बर सिंह के आने-जाने के समय की जानकारी देने वाले व वारदात से पहले मौके की रैकी करने के आरोप में पुलिस ने मणिहारी गांव के दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ जारी है।

पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए स्थानीय आरोपियों की रैकी
एसपी कालूराम रावत ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर जब्बर सिंह पर फायरिंग से पहले मणिहारी गांव के ही गणेश देवासी हिस्ट्रीशीटर के आने-जाने के समय की जानकारी अपने ही गांव के चौथाराम भील को दी। चौथाराम ने हरियाणा के गिरोह को इस बारे में वाट्सएप पर जानकारी दी, इसके बाद गिरोह ने गैंगस्टर भोला यादव व उसके साथियों को दी थी। ताकि जब्बरसिंह पर फायर करने के लिए उसी समय वहां पहुंचा जा सके। गुड़ा एन्दला थाना पुलिस ने आरोपी गणेश व चौथाराम को गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय ने दोनों आरोपियों को एक दिन के रिमाण्ड पर भेजा है। उनसे मौका तस्दीक करवाई गई। पुलिस का कहना है कि गणेश देवासी की हिस्ट्रीशीटर जब्बर सिंह ने पुरानी रंजिश है।

गैंगस्टर को किसने बुलाया पाली, यह पता करने में जुटी पुलिस
सीओ ग्रामीण श्रवणदास संत व गुड़ा एन्दला थानाधिकारी बिहारीलाल शर्मा ने बताया कि भोला यादव व उसके साथियों को पाली वारदात करने किसने बुलाया, यह पता किया जा रहा है। भोला यादव की तबीयत में सुधार होने के बाद इस बारे में पूछताछ की जाएगी। उसके साथ आए सभी साथियों को नामजद कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि
मणिहारी निवासी जबरसिंह राजपूत पुत्र जयसिंह 6 जनवरी को अपने साथी गोरधनसिंह, सुरेंद्रसिंह राजपूत व पर्वतसिंह के साथ जीप में घर से क्रेशर की ओर जा रहा था। तभी रास्ते में घात लगा हरियाणा के अपराधी भोला व उसके गिरोह ने जब्बरसिंह की जीप पर बंदूकों व पिस्टल से फायरिंग कर दी। इस दौरान जब्बरसिंह समेत चारों लोगों के छर्रे लगे थे। जवाबी फायरिंग में एक गोली भोला यादव को लगी थी। उसे जयपुर अस्पताल से पाली पुलिस गिरफ्तार कर लाई थी।

Chen Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned