scriptराजस्थान के यहां हत्या के विरोध में इंटरनेट सेवा बंद, कर दिया था सिर धड़ से अलग | Internet service stopped in protest against the murder in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान के यहां हत्या के विरोध में इंटरनेट सेवा बंद, कर दिया था सिर धड़ से अलग

locationपालीPublished: May 18, 2023 01:37:34 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

murder mystery : जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र के पादरली गांव में बुधवार शाम युवक की कुल्हाड़ी से हत्या के मामले ने तूल पकड़ने के बाद गुरुवार को जिलेभर में इंटरनेट सेवाएं आगामी आदेश तक बंद कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है। उधर, ग्रामीण आरोपी के परिजनों को गिरफ्तार करने और एक करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं।

jalore.jpg

,,

murder mystery : जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र के पादरली गांव में बुधवार शाम युवक की कुल्हाड़ी से हत्या के मामले ने तूल पकड़ने के बाद गुरुवार को जिलेभर में इंटरनेट सेवाएं आगामी आदेश तक बंद कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है।

उधर, ग्रामीण आरोपी के परिजनों को गिरफ्तार करने और एक करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं। ग्रामीण मोर्चरी से शव लेने से इनकार करते हुए धरने पर बैठे हैं। उधर, किसी भी अप्रिय घटना के देखते हुए पुलिस बल का माकूल इंतजाम भी किया गया है। बतादें कि युवक का सिर कुल्हाड़ी के वार से अलग कर दिया था।

एक करोड़ के मुआवजे की मांग

पादरली गांव में बुधवार शाम युवक पर कुल्हाड़ी से वार कर सिर धड़ से अलग करने का मामला सामने आया था। हत्यारा युवक का सिर उठाकर 50 मीटर दूर तक ले गया और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना के काफी देर तक पुलिस के नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने भारी विरोध जताया था। बाद में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पुलिस उप अधीक्षक, थाना अधिकारी समेत अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया व ग्रामीणों से समझाइश की थी।

देर रात आरोपी ने चौकी पहुंच कर स्वयं को पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। सवेरे मोर्चरी में रखे शव को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने शांति बनाए रखने की अपील की। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए आहोर सहित पूरे जिले की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अभी तक खुलासा नहीं किया है कि आखिर किन कारणों को लेकर उसने युवक का सिर काटा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l1b75
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो