VIDEO : Car accident : बाल-बाल बचे जालोर विधायक गर्ग

-पाली के सोजत रोड मार्ग स्थित एक होटल के हुआ हादसा

By: Suresh Hemnani

Published: 26 Feb 2021, 09:51 AM IST

पाली। जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग गुरुवार रात को सडक़ हादसे में बाल-बाल बच गए। वे जयपुर से जालोर जा रहे थे। इस दौरान सोजत रोड मार्ग स्थित एक होटल पर हादसा हुआ। हादसे में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस के अनुसार सोजत रोड मार्ग पर श्रीनाथ होटल के निकट गुरुवार देर रात को जालोर विधायक गर्ग चाय पीने के लिए रुक रहे थे। इस दौरान गाड़ी साइड में लेने के दौरान ही पीछे से तेज गति से आ रहे एक इनोवा चालक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में विधायक बाल-बाल बचे। घटना में किसी को गंभीर चोट नही लगी है। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुची।

डरा-धमका कर युवक से कार लूट ले गए बदमाश
रोहट। रोहट थाने में एक व्यक्ति ने चार-पांच लोगों के खिलाफ डरा-धमका कर कार लूटकर ले जाने का मामला रोहट थाने में दर्ज कराया।
पुलिस के अनुसार चेंडा निवासी शैतान पुत्र शंकरराम देवासी ने रिपोर्ट दी कि 24 फरवरी की रात को वह अपनी कार लेकर चेंडा से मालगढ़ जालोर फोटोग्राफी के लिए जा रहा था। रात दस बजे के एक कार में कुछ लोग उसका पीछा करने लगे। भाद्राजून के निकट कार अज्ञात चालक ने मेरी कार के आग क्रॉस में कार डालकर मेरी कार को रूकवाया। कार में से उतरे चार से पांच अज्ञात लोगों ने डरा-धमका कर मेरी कार को लूट ली तथा फरार हो गए। कार में आवश्यक कागजात, मोबाइल व अन्य सामग्री भी थी।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned