scriptसड़क पर खडी बाइक को मारी टक्कर, जीप पलटी, चालक घायल | Jeep overturned after hitting a bike in Sumerpur area of Pali district | Patrika News

सड़क पर खडी बाइक को मारी टक्कर, जीप पलटी, चालक घायल

locationपालीPublished: Sep 18, 2021 07:55:54 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के नाना थाना क्षेत्र के वरावल व मोरी बेड़ा रेलवे स्टेशन के बीच की घटना

सड़क पर खडी बाइक को मारी टक्कर, जीप पलटी, चालक घायल

सड़क पर खडी बाइक को मारी टक्कर, जीप पलटी, चालक घायल

पाली/सुमेरपुर। जिले के सुमेरपुर उपखण्ड के नाना थाना क्षेत्र के वरावल व मोरी बेड़ा रेलवे स्टेशन के बीच तेज गति से आ रही एक जीप ने सडक़ किनारे खड़ी बाइक को टक्कर मार दी। तथा असन्तुलित होकर जीप भी पलट गई। जिसमें जीप चालक घायल हो गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पंहूचकर घायल को बेड़ा राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।
जानकारी के अनुसार वरावल व मोरी बेड़ा रेल्वे स्टेशन के बीच मुख्य ढ़लान पर तेज गति से आ रही एक जीप ने सडक़ किनारे खडी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। गनीमत रही कि हादसे के समय बाइक चालक लघुशंका के लिए जंगल में गया हुआ था। हादसे में जीप भी पलट गई तथा उसका चालक भी घायल हो गया। सूचना मिलने पर बेड़ा पुलिस चौकी से हैंड कास्टेबल अशोक कुमार व कास्टेबल सुमेर बेनीवाल व भरत कुमार ने घटना स्थल पर पंहूचकर घायल जीप चालक को उपचार के लिए बेड़ा राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया।
टोल के बूम को तोडकऱ निकला जीप चालक
इधर, वरावल स्थित टोल संचालक चंदनसिंह ने बताया कि जीप चालक वरावल टोल से तेजी से निकला तथा बगैर टोल चुकाए लौहे की बूम को तोडकऱ तेजी से निकल गया। आगे जाकर बाइक को चपेट में लेकर जीप पलट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो