scriptकहासुनी में ले ली जान, 12 hours में पुलिस ने किया खुलासा | Killed in a fight, police disclosed in 12 hours | Patrika News

कहासुनी में ले ली जान, 12 hours में पुलिस ने किया खुलासा

locationपालीPublished: Jan 25, 2022 01:07:03 am

Submitted by:

rajendra denok

अहमदाबाद जाने की फिराक में था आरोपी

कहासुनी में ले ली जान, 12 hours में पुलिस ने किया खुलासा

कहासुनी में ले ली जान, 12 hours में पुलिस ने किया खुलासा

पाली। शहर में Sunday रात एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने 12 hours में खुलासा कर दिया। गाड़ी को साइड देने की बात को लेकर हुई कहासुनी में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के भय से आरोपी अहमदाबाद जाने के लिए बस में बैठ गया था। मुखबिरों की इत्तला पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी water supply department में कांट्रेक्ट की जीप का चालक है। पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि sunday रात करीब 9.30 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में पीएचइडी कार्यालय नर्सिग टॉकीज के पास पड़ा है, जिस पर थानाधिकारी सुरेश चौधरी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तो एक व्यक्ति की लाश मौके पर पड़ी मिली। crime की गम्भीरता को देखते हुए शव की शिनाख्तगी व आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें गठित की। सीआई सुरेश चौधरी की अगुवाई में टीमों ने 12 घंटे में ही आरोपी रवि जोशी पुत्र बालकिशन जोशी निवासी रामदेव रोड को Arrested कर लिया।
शराब के नशे में हुई तकरार, एक की जान गई

नाडी मोहल्ला निवासी नौशाद खान पुत्र मुरादअली अंसारी रविवार दोपहर अपने तीन दोस्तों के साथ खारड़ा में Party करने गया था। इधर, रवि जोशी भी हाउसिंग बोर्ड में दोस्त के यहां पार्टी में शामिल हुआ। रवि जब अपनी Jeep से घर लौट रहा था तब रामदेव रोड खेताराम प्याऊ के पास रास्ते में नौशाद की कार खड़ी थी। कार को साइड में खड़ी करने की बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। दोनों शराब पीए हुए थे। दोनों में तकरार बढ़ी तो रवि ने चैलेंज किया कि उसके क्षेत्र में चलकर दिखाए। इस पर नौशाद दोस्त इमरान को कार में ही छोडक़र रवि की Jeep में आ बैठा। यहां से दोनों भैरूघाट स्थित जलदाय विभाग कार्यालय के सामने आए। यहां भी दोनों में जमकर तकरार हुई। रवि ने नौशाद को कई मुक्के मारे। इससे नौशाद नीचे गिर गया। खून ज्यादा बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीपी फुटेज में भी रवि की हलचल दिखाई दी।
गिरफ्तारी से पहले थाने पर हंगामा

वारदात के बाद मृतक के परिजनों और अन्य लोगों ने कोतवाली थाने के बाहर काफी देर तक हंगामा किया। उन्होंने वारदात के कारणों का खुलासा करने की मांग की। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।
पुलिस की सक्रियता से हुआ राजफाश

आरोपी रवि को वारदात के बाद पुलिस का भय सताने लगा। वह अहमदाबाद के लिए एक बस में सवार हो गया। इसकी पुलिस को भनक लग गई। पुलिस की सक्रियता से आरोपी वारदात के कुछ ही घंटों गिरफ्त में आ गया। यदि आरोपी भागन में सफल हो जाता तो पुलिस की मुश्किलें बढ़ जाती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो