scriptरंजिश के चलते की हत्या, दो अभियुक्तों को आजीवन कारावास | Life imprisonment to two accused of murder in Pali Rajasthan | Patrika News

रंजिश के चलते की हत्या, दो अभियुक्तों को आजीवन कारावास

locationपालीPublished: Nov 24, 2022 07:59:32 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली सेशन न्यायालय का आदेश- सात साल पहले की थी युवक की हत्या

रंजिश के चलते की हत्या, दो अभियुक्तों को आजीवन कारावास

रंजिश के चलते की हत्या, दो अभियुक्तों को आजीवन कारावास

पाली। सेशन न्यायाधीश पाली एमआर सुथार ने सात साल पुराने हत्या एक मामले का निस्तारण करते हुए दो अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

सेशन कोर्ट पाली के विशिष्ट लोक अभियोजक डॉ चंद्रभानू राजपुरोहित ने बताया कि पाली के औद्योगिक थाना क्षेत्र के प्रताप नगर निवासी सोहनलाल पुत्र पन्नालाल भाट ने रिपोर्ट दी थी कि 6 जुलाई 2015 की रात को मोटरसाइकिलों पर आए महेश, करण सहित अन्य ने उस पर हमले का प्रयास किया। उन्हें देखकर वह किसी के घर में छुप गया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद सभी आरोपी उसके घर गए। जहां घर के बाहर बैठे उसके भाई महेन्द्र भाट पर तलवार, सरिए और लाठियों से हमला कर भाई महेन्द्र को गंभीर घायल कर दिया। फिर हमलावर मौके से भाग गए।
उसके भाई को अस्पताल ले गए, जहां उसका दम टूट गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। अब न्यायालय ने मामले में सुनवाई पूरी करते हुए पाली शहर के न्यू शक्ति नगर पुलिस लाइन निवासी महेश पुत्र हंसराज वाल्मीकि व प्रताप नगर पाली निवासी कन्हैयालाल उर्फ करण पुत्र कालूराम मेघवाल को हत्या का दोषी माना। दोनों को आजीवन कारावास और अर्थदंड की सजा सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो