21 दिन लॉक डाउन : पाली में जरुरी सेवाओं की दुकानों पर उमड़ी भीड़, पुलिस की सख्ती जारी, देखें पूरा वीडियो...

-पाली पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी [ SP Rahul Kotoki ] ने शहर का लिया जायजा
-पुलिस ने 12 बजे बाद बंद करवाई दुकानें

Suresh Hemnani

25 Mar 2020, 03:16 PM IST

पाली। कोरोना वायरस [ Corona virus ] को लेकर प्रधानमंत्री [ PM Narendra Modi ] की ओर से अगले 21 दिन लॉक डाउन [ 21 days lock down ] की घोषणा कर दी गई है। लेकिन, लॉक डाउन के बाजवूद लोग घरों से निकल रहे थे, ऐसे में पुलिस प्रशासन [ Pali Police ] ने बुधवार सुबह सख्ती दिखाते हुए कई वाहन चालकों के चालान काट और उन्हें घर पर रहने की हिदायत दी।

शहर में सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक लोग किराणा, सब्जी, दूध सहित अन्य जरुरी वस्तुओं की खरीदारी के लिए दुकानों पर जमा नजर आए। 12 बजे बाद मेडिकल दुकानों को छोडकऱ पुलिस ने अन्य सभी दुकानों को बंद करवाकर लोगों को घरों में भेज दिया।

दिखा सख्ती का असर
पाली शहर सहित जिलेभर में बुधवार को लॉक डाउन को लेकर सख्ती का असर भी दिखा। शहर के सभी मुख्य मार्गों पर नाके लगाकर पुलिस तैनात कर दी गई। वहीं हाइवे पर बड़े कस्बों की एन्ट्री पर नाके लगाए गए। हर वाहन चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है, बेवजह घूमने वाले वाहन चालकों के पुलिस चालान काट रही है और उन्हें घर पर रहने की हिदायत दे रही है। ऐसे में सिर्फ बीमार लोगों को जाने दिया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी ने भी खुद शहर में घूमकर व्यवस्था की जानकारी ली।

Corona virus Prime Minister Narendra Modi
Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned