scriptVIDEO : एलपीजी गैस से भरा टैंकर पलटा, मच गया हडक़ंप | LPG gas-filled tanker overturns On the Jodhpur-Sumerpur bypass of Pali | Patrika News

VIDEO : एलपीजी गैस से भरा टैंकर पलटा, मच गया हडक़ंप

locationपालीPublished: Aug 09, 2019 03:47:04 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली के जोधपुर-सुमेरपुर बाइपास स्थित मंडिया गांव के निकट पलटा गैस से भरा टैंकर
Gas tanker reflex in pali : -पुलिस कर्मियों व इण्डियन ऑयल के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच टैंकर को कराया सीधा

LPG gas-filled tanker overturns On the Jodhpur-Sumerpur bypass of Pali

VIDEO : एलपीजी गैस से भरा टैंकर पलटा, मचा गया हडक़ंप

पाली/गिरादड़ा। Gas tanker reflex in pali : सदर थाना क्षेत्र के मंडिया बाइपास मार्ग पर गुरुवार को एलपीजी गैस से भरा टैंकर डिवाईडर पर चढकऱ पलट गया। बड़े हादसे की आशंका से अफरा-तफरी मच गई। शुक्रवार को सदर थाना प्रभारी सुरेश चौधरी व एसआई मांगुसिंह ने मय जाब्ता एवं इण्डियन ऑयल के अधिकारियों व कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचे। बाद में तीन क्रेनों की सहायता से पलटे टैंकर को सीधा व खड़ा करवाया गया।
तीन दमकल मौके पर
गैस रिसाव के अंदेशों को देखते हुए नगरपरिषद की दो दमकल व एक इण्डियन ऑयल की दमकल मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस के जवान भी तैनात रहे।

हाइवे का मार्ग बदला, ग्रामीण हुए परेशान
पुलिस ने बाइपास का रास्ता बंद कर दिया वाहनों की आवाजाही रोक दी गई। वाहनों को मंडिया गांव से शेखों की ढाणी वाले रास्ते से मंडिया प्याऊ होते हुए वापस बाइपास पर बन रहे अण्डरपास से जोधपुर की तरफ पास किया गया। रास्ता बंद किए जाने के बाद मंडिया प्याऊ वाला रास्ता खराब होने के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं मंडिया गांव में जाने वाले कई ग्रामीणों को अपना वाहन बाइपास पर ही छोडकऱ गांव मे जाना दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो