VIDEO : एलपीजी गैस से भरा टैंकर पलटा, मच गया हडक़ंप

Suresh Hemnani | Publish: Aug, 09 2019 03:45:49 PM (IST) | Updated: Aug, 09 2019 03:47:04 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-पाली के जोधपुर-सुमेरपुर बाइपास स्थित मंडिया गांव के निकट पलटा गैस से भरा टैंकर

Gas tanker reflex in pali :
-पुलिस कर्मियों व इण्डियन ऑयल के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच टैंकर को कराया सीधा

पाली/गिरादड़ा। Gas tanker reflex in pali : सदर थाना क्षेत्र के मंडिया बाइपास [ Mandia bypass ] मार्ग पर गुरुवार को एलपीजी गैस से भरा टैंकर डिवाईडर पर चढकऱ पलट गया। बड़े हादसे की आशंका से अफरा-तफरी मच गई। शुक्रवार को सदर थाना [ Sadar police station ] प्रभारी सुरेश चौधरी व एसआई मांगुसिंह ने मय जाब्ता एवं इण्डियन ऑयल के अधिकारियों व कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचे। बाद में तीन क्रेनों की सहायता से पलटे टैंकर को सीधा व खड़ा करवाया गया।

तीन दमकल मौके पर
गैस रिसाव के अंदेशों को देखते हुए नगरपरिषद की दो दमकल व एक इण्डियन ऑयल [ indian oil ] की दमकल मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस के जवान [ pali police ] भी तैनात रहे।

हाइवे का मार्ग बदला, ग्रामीण हुए परेशान
पुलिस ने बाइपास का रास्ता बंद कर दिया वाहनों की आवाजाही रोक दी गई। वाहनों को मंडिया गांव से शेखों की ढाणी वाले रास्ते से मंडिया प्याऊ होते हुए वापस बाइपास पर बन रहे अण्डरपास से जोधपुर की तरफ पास किया गया। रास्ता बंद किए जाने के बाद मंडिया प्याऊ वाला रास्ता खराब होने के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं मंडिया गांव में जाने वाले कई ग्रामीणों को अपना वाहन बाइपास पर ही छोडकऱ गांव मे जाना दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned