scriptबगावत के बीच सुर्खियों में रहे विधायक खुशवीर, फिर क्या बोले, देखें पूरा वीडियो… | Marwar Junction MLA Khushvir Singh's video went viral | Patrika News

बगावत के बीच सुर्खियों में रहे विधायक खुशवीर, फिर क्या बोले, देखें पूरा वीडियो…

locationपालीPublished: Aug 12, 2020 12:13:25 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-मारवाड़ जंक्शन विधायक खुशवीरसिंह का वीडियो हुआ वायरल

बगावत के बीच सुर्खियों में रहे विधायक खुशवीर, फिर क्या बोले, देखें पूरा वीडियो...

बगावत के बीच सुर्खियों में रहे विधायक खुशवीर, फिर क्या बोले, देखें पूरा वीडियो…

पाली। विधायकों की खरीद-फरोख्त करने के मामले में एसओजी में मामला दर्ज होने के बाद पिछले कई दिनों से पिक्चर से बाहर रहे मारवाड़ जंक्शन विधायक खुशवीरसिंह जोजावर भी मंगलवार को जयपुर में मुख्यमंत्री से मुलाकात करते नजर आए। इस बीच, उनका एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वे सफाई दे रहे हैं कि वे पिछले एक माह में कहां रहे।
वीडियो में खुशवीरसिंह ने कहा कि सरकार को एसओजी में दर्ज मामला विड्रा नहीं करना चाहिए था। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इससे तो यह हुआ कि सरकार ही भ्रष्टाचार को प्रश्रय दे रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उन्होंने बहुत पहले समर्थन दे दिया था। उन्होंने अपने स्वास्थ्य कारणों का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि मारवाड़ की जनता ने उन्हें निर्दलीय चुना है।
इसलिए सरकार को सफाई देने की बजाय मारवाड़ की जनता को सफाई देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में भाजपा व कांग्रेस के लोग कई तरह के आरोप लगाने में सक्रिय हो गए, लेकिन समय सबका हिसाब करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो