scriptमेडिकल कॉलेज विद्यार्थियों के सैम्पल नेगेटिव, 15 दिन के लिए किया क्वॉरंटीन | Medical college students' sample negative, quarantined for 15 days | Patrika News

मेडिकल कॉलेज विद्यार्थियों के सैम्पल नेगेटिव, 15 दिन के लिए किया क्वॉरंटीन

locationपालीPublished: Sep 08, 2021 09:46:30 pm

Submitted by:

Rajeev

मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा आई थी कोरोना पॉजिटिव

मेडिकल कॉलेज विद्यार्थियों के सैम्पल नेगेटिव, 15 दिन के लिए किया क्वॉरंटीन

पाली स्थित मेडिकल कॉलेज।

पाली. पाली मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा एक दिन पहले कोरोना पॉजिटिव आई थी। इस पर कॉलेज में उसके सम्पर्क में आए 325 विद्यार्थियों के साथ 39 कार्मिकों के कोरोना सैम्पल लिए गए थे। जिनकी रिपोर्ट सोमवार को नेगेटिव आने पर कॉलेज प्रशासन ने राहत की सांस ली। इधर, पॉजिटिव आई छात्रा अभी अस्पताल में भर्ती है। उसका पांच दिन उपचार करने के बाद फिर से आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया जाएगा। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद छात्रा को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा।
मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल व नियंत्रक डॉ. दीपक वर्मा ने बताया कि छात्रा के सम्पर्क में आए सभी विद्यार्थियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हमने विद्यार्थियों को दो सप्ताह क्वॉरंटीन रहने को कहा था। उनकी रिपोर्ट नेगेटव आने पर हमने विद्यार्थियों को घर जाने की स्वीकृति दी थी। इस पर कुछ विद्यार्थी घर गए है। अभी कॉलेज में अध्ययन ऑनलाइन शुरू करवा दिया गया है। जो विद्यार्थी छात्रावास में है, उनको किसी तरह की तकलीफ होने पर तुरन्त सूचना देने को कहा है। इसके साथ ही वार्डन को भी इसके निर्देश दिए है।
छात्रा के परिजनों को किया मना
पॉजिटिव आई छात्रा के परिजनों ने उसे घर ले जाने की बात कही थी। इस पर कॉलेज प्रशासन ने पांच दिन बाद रिपीट सैम्पल नेगेटिव आने पर उसे घर ले जाने को कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो